Home »Sports »Cricket »Off The Field» Team India Schedule In Dharamsala For Last ODI Vs England

EXCLUSIVE: कांडी गांव की वादियों में 5-स्टार स्टाइल में रहेगी धोनी ब्रिगेड

प्रेम सूद | Jan 24, 2013, 12:55 IST

  • धर्मशाला. भारत और इंग्लैंड के बीच हो रही वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 तारीख को धर्मशाला में खेला जाएगा। मोहाली में पांच विकेट की जीत के साथ सीरीज पर अजेय लीड लेने वाली धोनी ब्रिगेड आज धर्मशाला पहुंचेगी।
    टीम को मोहाली से विशेष विमान के जरिए कांगड़ा पहुंचने के बाद भारत और इंगलैंड की टीमों की सुरक्षा को लेकर एचपीसीए ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।
    कांगड़ा एयरपोर्ट पर लैंडिंग के बाद दोनों टीमों को कड़े सुरक्षा घेरे में विशेष वाहनों द्वारा धर्मशाला पहुंचाया जाएगा।
    दोनों टीमों के खिलाड़ियों को ठहराने की व्यवस्था एचपीसीए द्वारा धर्मशाला के समीप कंडी गांव में निर्मित प्लयेर रेजीडेंसियल काम्प्लेक्स द पैवेलियन में की गई है। कंडी गांव में खिलाड़ियों को ठहराने के चलते इस गांव में भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।
    आगे क्लिक कर जानिए, चैंपियन टीम इंडिया और मेहमान अंग्रेजों के लिए धर्मशाला में हैं क्या-क्या खास इंतजाम

  • मैच के दौरान एचपीसीए के द पैवेलियन में ठहरी भारत व इंग्लैंड टीमों के खिलाड़ियों सहित बीसीसीआई ऑफिसियल के लिए खान-पान की व्यवस्था का जिम्मा एचपीसीए ने रेडीसन होटल को सौंपा है। फाइव स्टार होटल श्रृंखला के रेडीसन होटल का स्टाफ ही भारत व इंगलैंड के खिलाड़ियों सहित द पैवेलियन में ठहरने वाले बीसीसीआई ऑफिसियल के लिए भोजन सहित अन्य खान-पान व्यवस्थाएं उपलब्ध करवाएगा।

  • धर्मशाला की पिच पर महेंद्र सिंह धानी, सुरेश रैना और रोहित शर्मा पहले भी मैच खेल चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंगस की ओर से 18 अप्रैल 2010 और 17 मई 2012 को और रोहित शर्मा 16 अप्रैल 2010 को डेक्कन चार्जस की ओर से धर्मशाला में आईपीएल मैच खेल चुके हैं।

  • धर्मशाला स्टेडियम में 18 अप्रैल 2010 को आईपीएल मैच खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से पंजाब के खिलाफ 54 और सुरेश रैना ने 46 रन बनाए थे। रैना ने इस मैच में 33 रन देकर एक विकेट भी हासिल किया था। 17 मई 2012 को पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंगस की ओर से महेंद्र सिंह धोनी 6 और रैना 17 रन ही बना पाए थे।

  • धर्मशाला स्थित मौसम विभाग के वैदर स्टेशन द्वारा सेटेलाइट से लिए गए अनुमान के अनुसार 24, 25 व 26 जनवरी को मौसम साफ रहने के साथ धूप खिली रहेगी। जबकि 27 जनवरी को हलके बादल छाए रहने की संभावना है। वर्तमान में धर्मशाला का अधिकतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस, जबकि न्यूनतम तापमान 1 डिग्री सेल्सियस है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: team india schedule in dharamsala for last ODI vs england
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top