Home »Sports »Cricket »Latest News » Team India Strength Weakness Before Kolkata Test Vs England

KOLKATA में करो या मरो: ये होंगी धोनी के आगे चैंलेंज और स्ट्रेंथ

Dainikbhaskar.com | Dec 04, 2012, 15:46 PM IST

खेल डेस्क.इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ के तीसरे मैच (मैच का लाइव अपडेट पढ़ें) में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए गंभीर के रूप में पहला विकेट खो दिया है। रनिंग के दौरान गंभीर ने सहवाग को आवाज लगाई कि वह रन लेने के लिए न दौड़ें। लेकिन वीडियो देखकर साफ हो गया कि गंभीर की आवाज़ सहवाग तक नहीं पहुंची और सहवाग को रन आउट होना पड़ा। सहवाग ने 23 रन बनाए। इस समय गौतम गंभीर चेतेश्वर पुजारा के साथ बैटिंग कर रहे हैं।
टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इशांत शर्मा को टीम में जगह दी गई है। कोलकाता टेस्ट में धोनी के सामने कई मुश्किलें हैं। अहमदाबाद में जीत से आगाज करने वाली धोनी ब्रिगेड को मुंबई में हार का सामना करना पड़ा। 1985 के बाद पहली बार इंग्लैंड से घरेलू मैदान पर शिकस्त झेलने वाली टीम इंडिया कोलकाता में किसी भी तरह जीत दर्ज कर फिर से अपनी पकड़ मजबूत करना चाहेगी।
लेकिन मेजबान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की राह आसान नहीं है। एक ओर घरेलू मैदानों पर टेस्ट सीरीज बचाने का दबाव है, वहीं दूसरी ओर टीम के अधिकतर खिलाड़ी फ्लॉप लिस्ट में शामिल हैं।
कैसी होने चाहिए थी टीम की प्लानिंग? क्या हैं चुनौतियां? क्या हैं मेजबान टीम इंडिया की स्ट्रेंथ और वीकनेस? आइए, पिछले दो मैचों का पंचनामा कर जानते हैं ये अहम बातें...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: team india strength weakness before kolkata test vs england
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Latest News

      Trending Now

      Top