Home »Sports »Cricket »Talking Pictures» Virat Kohli Cried Like A Baby In Chennai Vs Pakistan

IN PICS: मैदान पर फूट-फूट कर रोने लगे विराट कोहली, निकले आंसू

Dainikbhaskar.com | Dec 31, 2012, 13:58 IST

  • खेल डेस्क. भारत और पाकिस्तान के बीच चेन्नई में हुआ पहला वनडे मुकाबला वैसे तो मेहमान टीम के पक्ष में रहा, लेकिन मैदान पर हुई कुछ घटनाओं ने खेल प्रेमियों का जम कर मनोरंजन किया।
    भारतीय बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तानी खेमा धोनी के जज्बे का कुछ इस कदर कायल हुआ कि पारी की आखिरी गेंद पर उन्हें रन आउट करने का मौका भी उसने छोड़ दिया।
    वहीं मेरठ के यंग फास्ट बॉलर भुवनेश्वर ने अपने डेब्यू पर सभी को प्रभावित किया। कुछ मौकों पर तनातनी भी दिखी, लेकिन आखिर में खेल की ही जीत हुई।
    आगे क्लिक कर देखिए, चेन्नई वनडे के दौरान हुए कुछ रोचक वाकयों की झलक...
  • भुवनेश्वर ने दी गाली
    युवा गेंदबाज भुवनेश्वर ने अजहर अली को आउट करने के बाद आक्रामक तेवर दिखाए। एक गेंद पहले ही भारतीय फील्डरों ने रन आउट का मौका गंवाया था। भुवनेश्वर ने अजहर को रोहित शर्मा के हाथों कैच करवाने के बाद उनसे उलझने का प्रयास किया। पहले उन्होंने गाली दी फिर वे अजहर की तरफ बढ़े। विराट कोहली ने उन्हें बीच में ही रोक कर मामले को शांत किया। अजहर 38 गेंदों में 9 रन बना कर आउट हुए।
  • धोनी की अपील पर हंस दिए बोडन
    पाकिस्तान ने पहली ही गेंद पर मोहम्मद हफीज का विकेट गंवा दिया था। भुवनेश्वर कुमार ने शानदार शुरुआत देते हुए हफीज को क्लीन बोल्ड किया। अगली ही गेंद पर उन्होंन अजहर अली के खिलाफ जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर बिली बोडन ने उसे ठुकरा दिया। कप्तान धोनी ने रिव्यू सिस्टम की भी अपील की लेकिन अंपायर हंसी में टाल गए।
  • मैदान पर बच्चों की तरह रोने लगे विराट
    41वें ओवर में विराट कोहली घायल हो कर पवेलियन लौटे। ओवर की आखिरी गेंद डालते हुए उनका पैर फिसल गया और वे अपना घुटना चोटिल कर बैठे। वह ओवर सुरेश रैना ने पूरा किया।
    फिसलने के बाद कोहली काफी देर तक जमीन पर लेटे रहे। उनकी आंखों से आंसू तक निकल आए थे। उन्हें पवेलियन ले जाने के लिए स्ट्रेचर तक लाया गया, लेकिन विराट ने हिम्मत दिखाते हुए पैदल ही जाने का फैसला किया।
  • अश्विन की अपील पर भड़के अंपायर!
    पारी के 31वें ओवर में भारत को यह बड़ा ब्रेक थ्रू मिला। अशोक डिंडा की लो फुलटॉस गेंद पर यूनिस खान ने खराब शॉट खेला। मिडविकेट पर खड़े अश्विन ने एक शानदार कैच लपक कर यूनिस को चलता कर दिया।
    अश्विन ने बहुत नीचे जा कर कैच लपका था। इसी कारण अंपायर बिली बोडन ने उन पर ध्यान नहीं दिया। गेंद लपक कर खड़े होने के बाद अश्विन ने हैरानी भरे अंदाज में अपील की। रिप्ले में देखने मिला कि अश्विन ने सही कैच लपका था।
    आउट होने से पहले यूनिस ने तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 58 रन बनाए। उनके और नासिर जमशेद के बीच 112 रन की साझेदारी हुई।
  • फिर रैना ने उतारी बोडन की नकल

    अंपायर बिली बोडन जब यूनिस खान को आउट करार देने के लिए अपनी क्रूक्ड फिंगर से इशारा कर रहे थे, ठीक उसे समय सुरेश रैना ने उनकी पीछे खड़े हो कर नकल उतार रहे थे।

  • बुखार में खेलते रहे अपने धोनी

    कप्तान धोनी ने क्रैम्प आने के बावजूद महज 25 गेंदों में 51 रन बना कर टीम को 227 के स्कोर तक पहुंचाया।

    उनकी हालत कुछ ऐसी हो गई थी कि फील्डिंग के दौरान एक बार फिजियो ने आ कर उनका तापमान थर्मोमीटर से चेक भी किया। धोनी को बुखार था, लेकिन इसके बावजूद वे मैदान पर टिके रहे।

  • धोनी के इस जज्बे को पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भी सराहा। भारतीय पारी की आखिरी गेंद पर पाकिस्तान के पास धोनी को रन आउट करने का मौका था, लेकिन उन्होंने इंडियन कैप्टन को नॉटआउट रहने दिया।

  • नो बॉल पर आउट हुए शोएब मलिक

    पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज शोएब मलिक को आर अश्विन ने 41वें ओवर में चलता कर दिया था। मलिक ड्रेसिंग रूम जाने के लिए बाउंड्री तक भी पहुंच गए थे, लेकिन तभी थर्ड अंपायर असनानी ने उन्हें रुकने का इशारा किया।

    थर्ड अंपायर ने रिप्ले कर चेक किया कि कहीं गेंद नोबॉल तो नहीं। अंपायर का शक सही निकला और मलिक को क्रीज पर वापस भेजा गया।

  • हार से निराश भारतीय कप्तान का हौसला बढ़ाया पाकिस्तान के यूनिस खान ने। यूनिस ने माहौल को हलका करने के लिए धोनी के साथ कुछ चुटकुले भी शेयर किए।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: virat kohli cried like a baby in chennai vs pakistan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Talking Pictures

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top