Home »Sports »Cricket »Talking Pictures» Virat Kohli Stumped By Dharamsala Fan At Airport

EXCLUSIVE: फैन की बात सुन चौंक गए कोहली, हुआ ऐसा हाल

प्रेम सूद | Jan 28, 2013, 16:02 IST

  • धर्मशाला. सोमवार को भारत और इंग्लैंड की टीमें दिल्ली रवाना हुईं। दोनों टीमों को दिल्ली ले जाने के लिए जेट एयरवेज का विशेष विमान कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचा था। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को 'द पवेलियन' से विशेष वाहन द्वारा कांगड़ा एयरपोर्ट ले जाया गया, जहां से दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जेट एयरवेज के हवाईजहाज में दिल्ली के लिए उड़ान भरी।
    टीम इंडिया ने धर्मशाला में बहुत अच्छा समय बिताया। यहां टीम को हार जरूर झेलनी पड़ी, लेकिन खिलाड़ियों ने हिमाचल की वादियों का जम कर लुत्फ उठाया। टीम पहली बार यहां अपने प्रशंसकों से खुल कर मिली।
    ...और ठहाके लगाकर हंसने लगे कोहली
    सोमवार को दिल्ली रवाना होने के लिए कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचा भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली उस समय हैरत में पड़ गया जब उसे प्रशंसक द्वारा अन्य खिलाड़ी के नाम से पुकारा गया। कोहली ने जब प्रशंसक से अपने नाम के बारे में पूछा तो प्रशंसक के दूसरा नाम बताने पर कोहली जोर से ठहाका लगाकर हंस पड़ा।
    आगे क्लिक कर जानिए, कैसे टीम इंडिया ने कहा धर्मशाला को BYE-BYE!
  • 'धर्मशाला में टेस्ट मैच करवाना टार्गेट'
    एचपीसीए अध्यक्ष एवं बीसीसीआई के संयुक्त सचिव अनुराग ठाकुर ने सोमवार को चार्टड प्लेन से दिल्ली रवाना होने से पहले धर्मशाला के पीठासीन देवता इंद्रूनाग मंदिर में मैच के सफल आयोजन के आशीर्वाद के फलीभूत होने पर देवता की पूजा अर्चना कर धन्यवाद किया। अनुराग ने कहा कि धर्मशाला में अंतरराष्ट्रीय एक दिवसीय मैच के आयोजन का सपना तो पूरा हुआ, अब मेरा लक्ष्य है कि इस मैदान में अंतरराष्ट्रीय सीरिज का आयोजन हो। जिससे धर्मशाला स्टेडियम लॉर्ड्स मैदान की श्रेणी में शुमार हो सके। अनुराग ने खुलासा किया कि आगामी क्रिकेट सीजन में बॉलीबुड स्टार्स को आमंत्रित किया जाएगा, लेकिन उससे पहले कांगड़ा एयरपोर्ट पर नियमित फ्लाइटस और धर्मशाला के होटलों व गेस्ट हाउसों का अपग्रेडेशन करना अनिवार्य होगा। इसके लिए प्रदेश सरकार के सहयोग के साथ-साथ स्थानीय जनता का समर्थन अपेक्षित है।
  • वेंगसरकर बोले, सभी मैदानों में हों धर्मशाला जैसी विकेट्स
    पूर्व इंटरनेशनल खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर ने एचपीसीए को भारत-इंग्लैंड सीरीज के अंतिम मैच के सफल आयोजन की बधाई दी। सोमवार को एचपीसीए एवं बीसीसीआई के चीफ पिच क्यूरेटर सुनील चौहान को मोबाइल फोन के माध्यम से दिलीप वेंगसरकर ने मैच की बधाई देते हुए कहा कि धर्मशाला में खेले गए मैच को देखकर लगता है कि धर्मशाला जैसी विकेट हिंदुस्तान के सभी मैदानों में बनाई जानी चाहिए।
    वेंगसरकर इन दिनों वुमन क्रिकेट वर्ल्ड कप की तैयारियों के मद्देनजर कटक में विकेटस तैयार करवा रहे हैं। उन्होंने कटक से मोबाइल पर फोन करके सुनील चौहान को बधाई दी। पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने कहा कि धर्मशाला के इस मैच में क्रिकेट की जीत हुई है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन जीता, कौन हारा।
  • 'बेहतर है धर्मशाला का मैदान' - धोनी
    टीम इंडिया के कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि धर्मशाला में ठंड अधिक थी। धर्मशाला स्टेडियम का विकेट अच्छा है, ग्रीष्मकालीन क्रिकेट सीजन के लिए धर्मशाला का मैदान बेहतरीन है। धोनी ने कहा कि धर्मशाला स्टेडियम बेहद खूबसूरत है। पहाड़ियों पर गिरी बर्फ हर किसी को आकर्षित करती है।
  • बस मुसाफिर बन कर रह गया मैं बेचारा...

    भारत-इंग्लैंड सीरिज के अंतिम मैच में भाग लेने पहुंचे भारतीय खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को धर्मशाला में खेलने का मौका नहीं मिला। सौराष्ट्र की रणजी टीम के सदस्य होने के चलते पुजारा रणजी के फाइनल में सौराष्ट्र की ओर से मैदान में उतरने का मौका भी गंवाना पड़ा।

  • क्या मुझे दोबारा मौका मिलेगा?

    सीरीज में खराब प्रदर्शन के बाद घर लौटते निराश मुद्रा में गौतम गंभीर। उनके लगातार फ्लॉप होने के बाद उनके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में खेलने पर प्रश्नचिह्न लग गया है।

  • मस्त शहर है यार

    अशोक डिंडा भी धर्मशाला में मात्र एक टूरिस्ट की तरह रहे।

  • यार... अब तो टेस्ट में मौका मिलना चाहिए

    एयरपोर्ट के लिए रवाना होते हुए शायद यही सोच रहे हैं सुरेश रैना और भुवनेश्वर कुमार।

    इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद अब टीम इंडिया को 22 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलना है।

  • गाने सेट कर लूं जरा...

    एयरपोर्ट के लिए रवाना होते इशांत शर्मा

  • यार मुझे तो आजमाया ही नहीं

    अमित मिश्रा को इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज की टीम में तो रखा गया, लेकिन उन्हें एक भी वनडे खेलने का मौका नहीं मिल सका।

  • कोई नहीं छोटे... कंगारुओं को पीट दियो...

    रवानगी के समय अमित मिश्रा को शायद यही कह रहे हैं इशांत शर्मा।

  • धर्मशाला की वादियों में तो मजा आ गया

    पहली बार किसी सीरीज के बाद कप्तान धोनी के चेहरे पर देखने को मिली यह किलिंग स्माइल।

  • हुंह... मुझे तो खेलाया ही नहीं

    शुरुआती वनडे मैचों में फ्लॉप होने के बाद मोहाली और धर्मशाला में अजिंक्य रहाणे को बाहर बैठना पड़ा। वे अपनी रणजी टीम मुंबई के साथ फाइनल मैच भी नहीं खेल पाए।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: virat kohli stumped by dharamsala fan at airport
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Talking Pictures

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top