Home »Sports »Cricket »Off The Field » Virendra Sahwag In Middle Order

वीरू पर छिड़ी एक नई बहस, जड्डू पर आई आंच तो फैन्स हुए आगबबूला

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 13:42 PM IST

वेस्टइंडीज की ए टीम के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर और वेटरन स्पीडस्टार जहीर खान को सिलेक्टर द्वारा मौका दिए जाने के बाद टीम इंडिया में इन दिग्ग्जों की वापसी का रास्ता खुल गया है। इंडिया ए में शामिल कर सिलेक्टर ने इन तीनों के ही क्रिकेट करियर को लाइफ लाइन दे दी है।
वहीं दूसरी ओर सिलेक्टर के इस निर्णय के बाद भारतीय क्रिकेट जगत में चर्चाओं का दौर फिर शुरू हो गया है। सहवाग, गंभीर और जहीर को इंडिया ए में शामिल किए जाने के बाद एक बार फिर नॉन परफॉर्मर सीनियर्स वर्सेस परफॉर्मर जूनियर्स के बीच की बहस तेज हो गई है।
वहीं वेवसाइट क्रिकइन्फो पर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने वीरू को मिडिल ऑर्डर में खेलाने की बात कह एक और नई बहस छेड़ दी है। हालाकि कई खेलप्रेमियों ने इस प्रस्ताव को समर्थन दिया है लेकिन कुछ फैन्स ऐसे भी है जिन्होंने वीरू की मिडिल ऑर्डर में जरूरत को खारिज किया है।
इस प्रस्ताव पर खासकर रविंद्र जडेजा के फैन्स की नाराजगी तो खुलकर सामने आई।
आइए आगे की तस्वीरों में जानें किस आधार पर संजय मांजरेकर ने की वीरू की मिडिल ऑर्डर में वकालत और क्यों जडेजा के फैन्स हुए नाराज...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: virendra sahwag in middle order
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top