Home »Sports »Cricket »Latest News » Williamson Ton Help New Zealand Win ODI Series Vs South Africa

PICS: कीवी क्रिकेटर का बोला बल्ला, दिग्गजों की निकली हवा

Dainikbhaskar.com | Jan 23, 2013, 11:57 AM IST

PICS: कीवी क्रिकेटर का बोला बल्ला, दिग्गजों की निकली हवा, sports news in hindi, sports news
किमबर्ले. मैन ऑफ द मैच केन विलियमसन की धुआंधार शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने साउथ अफ्रीका को दूसरे वनडे में 27 रन से हराया। इस जीत के साथ ही मेजबान न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली।
डि बियर्स डायमंड ओवल ग्राउंड पर हुए मुकाबले में कीवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट गंवाते हुए 279 रन का स्कोर बनाया। ओपनर मार्टिन गप्टिल के बिना खाता खोले तीसरे ओवर में आउट होने के बाद क्रीज पर आए केन विलियमसन ने नाबाद 145 रन की पारी खेली। ग्रांट इलियट ने 48 रन का योगदान दिया।
जवाब में साउथ अफ्रीका की पूरी टीम 49.1 ओवरों में 252 रन बना कर ऑल आउट हो गई। ओपनर ग्रीम स्मिथ (66) और कोलिन इनग्रम (79) ने हाफ सेंचुरी जरूर लगाईं, लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके।
आईसीसी रैंकिंग में तीसरे पायदान पर काबिज साउथ अफ्रीका को 8वीं रैंकिंग वाली कीवी टीम से वनडे सीरीज में बुरी तरह पिटना पड़ा है। कीवी टीम की जीत ने भारतीय टीम की नंबर 1 कुर्सी और मजबूत कर दी।
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: williamson ton help new zealand win ODI series vs south africa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top