Home »Sports »Cricket »Cricket Classic » World Cup Winning Performance Of Shane Warne

जब सिर चढ़ कर बोली वार्न की फिरकी, खूब उड़ी थी पाकिस्तानियों की खिल्ली

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 11:52 AM IST

क्रिकेट वर्ल्ड के लिए आज का दिन बेहद खास है। ऑस्ट्रेलिया के महानतम स्पिनर शेन वार्न आज (13 सितंबर) को अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी घूमती गेंदों से दुनिया के अच्छे से अच्छे बल्लेबाजों को चकमा दे चुके वार्न ने मैदान पर अपना जलवा खूब दिखाया।
बात चाहे टेस्ट क्रिकेट की हो या वन-डे की वॉर्न का जादू मैदान पर जमकर चला। यहां तक कि वार्न अपनी कप्तानी में पहले आईपीएल में कमजोर कही जा रही सिताराविहीन राजस्थान रॉयल्स को खिताबी जीत दिला क्रिकेट के फटाफट संस्करण में भी अपनी धाक जमाई।
वैसे तो शेन वार्न के क्रिकेट करियर में कई लम्हे ऐसे आए जब वे ऑस्ट्रेलियाई जीत के नायक बने लेकिन एक लम्हा ऐसा भी था जब वार्न ने अपनी फिरकी में फंसा पाकिस्तानियों की खूब किरकिरी कराई थी और ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड चैंपियन का खिताब दिलाने में अहम रोल निभाया था।
जी हां इंग्लैंड में खेले गए 1999 विश्वकप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने जिस अंदाज में पाकिस्तान को हराया था उसने वार्न को हीरो और पाकिस्तानी दिग्गजों को जीरो साबित कर दिया था।
आइए आगे की तस्वीरों में जाने क्रिकेटवर्ल्ड की एक महाजंग में किस तरह पाकिस्तानियों की वार्न ने उड़वा दी थी खिल्ली...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: World cup winning performance of shane warne
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Cricket Classic

          Trending Now

          Top