Home »Sports »IPL 2017 »Off The Field» Do You Know This Mumbai Indians Star Cricketer

PHOTOS: IPL में आने से पहले ऐसा दिखता था मुंबई इंडियन्स का ये मैच विनर

dainikbhaskar.com | Apr 13, 2017, 19:37 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

स्टार क्रिकेटर बनने से पहले कुछ ऐसे दिखते थे क्रुणाल।

स्पोर्ट्स डेस्क. ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या आईपीएल के इस सीजन में भी मुंबई इंडियन्स के लिए मैच विनर बने हुए हैं। बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत में क्रुणाल का अहम रोल रहा। उन्होंने तीन छक्के और तीन चौके की मदद से महज 20 बॉल में 37 रन बनाए। मुंबई के लिए 1 विकेट भी लिया। वे पहले बड़ौदा के लिए क्रिकेट खेलते थे। 2013 में T20 लीग्स में खेलना शुरू किया, लेकिन लाइमलाइट में नहीं आए। क्रुणाल को पहचान मिली IPL-9 से, जब मुंबई इंडियन्स ने उन्हें 2 करोड़ रुपए में खरीदा। हार्दिक पंड्या के हैं बड़े भाई...
- क्रुणाल टीम इंडिया के उभरते हुए ऑलराउंड क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के बड़े भाई हैं। दोनों ने साथ ही क्रिकेट खेलना शुरू किया था। हालांकि, आज हार्दिक उनसे ज्यादा पॉपुलर हैं और इंटरनेशनल डेब्यू भी कर चुके हैं।
- क्रुणाल ने 2 करोड़ रुपए की कीमत को मुंबई इंडियन्स में अपनी परफॉर्मेंस के जरिए साबित भी किया। उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ एक मैच में 37 बॉल में 86 रन बनाकर टीम को अहम जीत दिलाई थी। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 6 छक्के लगाए थे।
- अब क्रुणाल मुंबई इंडियन्स के टॉप-11 में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। IPL 10 के अपने पिछले मैच में ही उन्होंने केकेआर के खिलाफ तीन विकेट लिए।
आगे की स्लाइड्स में देखें स्टार क्रिकेटर बनने से पहले क्रुणाल की 8 PHOTOS, जिनमें बिल्कुल डिफ्रेंट था उनका LOOK...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Do you know this Mumbai Indians star Cricketer
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top