Home »Sports »IPL 2017 »Latest News» Live Score Updates SRH V KXIP: Sunrisers Vs. Kings XI Punjab, IPL T20 Match In Hyderabad

SRH vs KXIP: 5 रन से जीती सनराइजर्स हैदराबाद, भुवनेश्वर ने लिए 5 विकेट

dainikbhaskar.com | Apr 18, 2017, 03:36 IST

  • भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 19 रन देकर 5 विकेट झटके।
    स्पोर्ट्स डेस्क. मनन वोहरा (95 रन) की तूफानी इनिंग के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब हैदराबाद से बेहद करीबी मैच हार गई। सनराइजर्स हैदराबाद ने ये रोमांचक मैच 5 रन से जीत लिया। सनराइजर्स के भुवनेश्वर कुमार ने 5 विकेट चटकाए। इससे पहले सनराइजर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 159 रन बनाए जिसमें डेविड वॉर्नर ने धुआंधार 70 रन बनाकर टीम को 159 रन के स्कोर तक पहुंचाया। किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से मोहित शर्मा और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट लिए, जबकि संदीप शर्मा और केसी करियप्पा को 1-1 विकेट मिला। भुवनेश्वर ने लिए 5 विकेट...
    - मैन ऑफ द मैच भुवनेश्वर कुमार ने बेहतरीन बॉलिंग कर किंग्स इलेवन के 5 विकेट चटकाए। उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 19 रन दिए। इस दौरान उनकी 4.75 के बेहतरीन इकोनॉमी रही। भुवनेश्वर के अलावा राशिद खान ने 2 और सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी और मोइसिस हेनरिक्स ने 1-1 विकेट लिए।
    सेन्चुरी से चूके वोहरा
    - किंग्स इलेवन पंजाब के मनन वोहरा ने 50 बॉल पर 9 चौके और 5 छक्कों की मदद से 95 रन की धुआंधार इनिंग खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 190 रहा। वोहरा के अलावा किंग्स सारे बैट्समैन फ्लॉप रहे। वोहरा के बाद किंग्स से सर्वाधिक 13 रन इयोन मोर्गन ने बनाए।
    वॉर्नर की तूफानी इनिंग
    -सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत धीमी रही और टीम ने 10 ओवर में 50 रन पर 3 विकेट खो दिए थे। इसके बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने आखिरी ओवरों में धुआंधार इनिंग खेलकर टीम को 159 के स्कोर तक पहुंचाया। वॉर्नर ने 54 बॉल पर 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 70 रन बनाए। वहीं नमन ओझा ने 20 बॉल 34 रन जोड़े।
    - हैदराबाद को पहला झटका शिखर धवन के रूप में लगा। धवन मोहित शर्मा की बाउंसर को खेलने की कोशिश में विकेटकीपर रिद्धिमन साहा को कैच थमा बैठे। टीम को दूसरा झटका अक्षर पटेल ने दिया। 10वें ओवर में अक्षर की पहली बॉल पर हेनरिक्स ने आगे बढ़कर शॉट लगाने की कोशिश की तभी विकेटकीपर साहा ने फुर्ती दिखाते हुए उनकी स्टंपिंग कर दी। हेनरिक्स के बाद तीसरे विकेट के लिए बैटिंग करने आए युवराज सिंह पहली ही बॉल पर अक्षर पटेल का शिकार बने।
    - वहीं 16वें ओवर में नमन ओझा को केसी करियप्पा, 19वें ओवर में दीपक हुड्डा को मोहित शर्मा और आखिरी ओवर में मोहम्मद नबी को संदीप शर्मा ने आउट किया।
    प्लेइंग इलेवन
    किंग्स इलेवन पंजाब
    ग्लैन मैक्सवेल (कप्तान), डेविड मिलर, मनन वोहरा, हाशिम अमला, इयॉन मॉर्गन, रिद्धिमन साहा, अक्षर पटेल, संदीप शर्मा, मोहित शर्मा केसी करियप्पा, इशांत शर्मा ।
    सनराइजर्स हैदराबाद
    डेविड वॉर्नर (कप्तान) , शिखर धवन, मोइसिस हेनरिक्स, युवराज सिंह, मो.नबी, दीपक हुडा, नमन ओझा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, बी सरन, सिद्धार्थ कौल।
  • हाशिम अमला को आउट करने के बाद भुवनेश्वर को बधाई देते युवराज और बाकी प्लेयर्स।
  • ग्लैन मैक्सवेल का कैच लेने के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर।
  • हाशिम अमला दूसरी इनिंग की पहली ही बॉल पर भुवनेश्वर कुमार का शिकार बने।
  • शॉट लगाते हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर।
  • शिखर धवन 15 रन बनाकर आउट हुए।
  • शिखर धवन को आउट करने के बाद मोहित शर्मा (बीच में)।
  • पंजबा ने वरुण आरोन की जगह इशांत शर्मा को टीम में शामिल किया।
  • हेनरिक्स का कैच लेने के बाद साहा को बधाई देते किंग्स इलेवन के प्लेयर्स।
  • टॉस के दौरा डेविड वॉर्नर(बाएं) और ग्लैन मैक्सवेल(दाएं)।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Live Score Updates SRH v KXIP: Sunrisers Vs. Kings XI Punjab, IPL T20 Match In Hyderabad
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Latest News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top