Home »Sports »IPL 2017 »Off The Field» Personal Life Of KL Rahul Who Is Missing From Royal Challangers Banglore

इस क्रिकेटर को Miss कर रही विराट की टीम, देखें कैसी है इसकी पर्सनल लाइफ

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 13:18 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

गर्लफ्रेंड एल्किजिर नाहर के साथ केएल राहुल।

स्पोर्ट्स डेस्क.हाल ही में आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने स्टार विकेटकीपर बैट्समैन को बर्थडे विश करते हुए ट्विटर पर लिखा कि टीम उन्हें मिस कर रही है। राहुल कंधे की चोट की वजह से आईपीएल-10 से बाहर हैं। फरवरी में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट में राहुल चोटिल हो गए थे। इसके बाद टीम फीजियो ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी थी। हालांकि रविवार को राहुल शोल्डर की सर्जरी कराकर बेंगलुरु वापस लौटे जहां उन्होंने टीम का मैच देखा। राहुल की जगह जाधव को विकेटकीपिंग...
- आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत खराब रही है। केएल राहुल के अलावा विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे प्लेयर्स के अनफिट होने से टीम के परफॉर्मेंस पर काफी असर पड़ा था। डिविलियर्स और कोहली टीम से वापस जुड़ चुके हैं पर पिछले कई सीजन से आरसीबी से विकेटकीपिंग करते आ रहे हैं राहुल की जगह अब केदार जाधव को विकेटकीपिंग करनी पड़ रही है।
- क्रिकेट के अलावा राहुल की पर्सनल लाइफ भी काफी इंटरेस्टिंग है। राहुल रिलेशनशिप में हैं।उनकी गर्लफ्रेंड एल्किजिर नाहर भी उन्हीं की तरह फेमस हैं। जो एक स्पोर्ट्स चैनल की एंकर भी रह चुकी हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखें, केएल राहुल के 9 सोशल मीडिया फोटोज और जानें उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: Personal Life of KL Rahul who is missing from Royal Challangers Banglore
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Off The Field

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top