Home »Sports »IPL 2017 »Controversies» When Virat Kohli Abuses Ishan Kishan In IPL 10 Match

18 साल के बैट्समैन पर विराट ने यूं निकाला फ्रस्टेशन, फिर मिला करारा जवाब

dainikbhaskar.com | Apr 20, 2017, 09:43 IST

  • अरविंद की इस स्लो बाउंसर से सरप्राइज्ड हो गए थे ईशान, तो विराट ने दिया था ऐसा रिएक्शन।
    स्पोर्ट्स डेस्क. गुजरात लायंस के खिलाफ IPL-10 के 20वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 21 रन से जीत मिली। मैच में एक वक्त गुजरात को 12 बॉल पर जीत के लिए 47 रन की जरूरत थी। तब बैटिंग कर रहे 18 साल के ईशान किशन 2 छक्के लगा चुके थे। जबरदस्त बैटिंग के बीच जब वो एक बाउंसर को खेलने से चूक गए तो बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने उनका मजाक उड़ाते हुए अपशब्द कहे। हालांकि, अगली ही बॉल पर ईशान ने इसका जवाब छक्का लगाकर दिया। 19वें ओवर में हुआ काफी ड्रामा...
    - गुजरात लायंस जीत से 47 रन दूर थी। हालांकि, इसके पहले ओवर में ही किशन और एंड्रयू टाई ने 18 रन बटोरे थे, तो मैच काफी रोमांचक मोड़ पर था। 19वों ओवर की पहली बॉल पर विराट ने किशन का आसान-सा कैच छोड़ दिया और चार रन दे दिए। अगली बॉल वाइड रही। दूसरी बॉल पर ईशान ने चौका लगा दिया। तीसरी बॉल पर कोई रन नहीं बना। चौथी पर ईशान ने छक्का लगा दिया। 5वी बॉल स्लो बाउंसर थी, जिसे खेलने से वो पूरी तरह चूक गए। इसी पर विराट ने तुरंत रिएक्ट किया और ईशान पर फ्रस्टेशन निकाला। हालांकि, ईशान ने इसका जवाब बैट से दिया और ओवर की आखिरी बॉल पर फिर सिक्स लगा दिया।
    244 के स्ट्राइक रेट से बनाए रन
    इस मैच में ईशान किशन ने 16 बॉल पर 39 रन की इनिंग खेली। इस दौरान उन्होंने दो चौके और चार छक्के लगाए। ये आईपीएल में उनका बेस्ट स्कोर भी है।
    मैच समरीः
    टॉस जीतकर गुजरात लायंस ने पहले बॉलिंग का फैसला लिया। बेंगलुरु के ओपनर क्रिस गेल और विराट कोहली ने जबरदस्त बैटिंग करते हुए पहले विकेट के लिए 122 रन की पार्टनरशिप की। गेल इस मैच में बेहद आक्रामक दिखे। उन्होंने 38 बॉल में 7 छक्कों और 5 चौकों की मदद से 77 रन बना दिए। दूसरी ओर विराट ने भी 50 बॉल में 64 रन की इनिंग खेली। इसके बाद ट्रेविड हेड (30*) और केदार जाधव (38*) ने टीम का स्कोर 20 ओवर में 2 विकेट पर 213 रन पर पहुंचा दिया। जवाब में गुजरात ने भी अच्छी बैटिंग की और 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए, लेकिन मैच 21 रन से हार गई। गुजरात के लिए ब्रेंडन मैक्कुलम ने सबसे ज्यादा 72 रन (44 बॉल) बनाए।
    आगे की स्लाइड्स में 4 और फोटोज में देखें विराट कोहली और ईशान किशन का इंसीडेंट...
    IPL Fantasy League खेलने के लिए यहां क्लिक कीजिए
  • इसके तुरंत बाद ईशान किशन ने सिक्स लगाकर ओवर फिनिश किया। ये उनकी इनिंग का चौथा सिक्स था।
  • इससे पहले इस तरह विराट ने ईशान का कैच लॉन्ग-ऑन पर गिरा दिया।
  • ईशान के आउट होने पर विराट कोहली का रिएक्शन।
  • ईशान मैच के आखिरी ओवर की चौथी बॉल पर आउट हुए।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: When Virat Kohli abuses Ishan Kishan in IPL 10 Match
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Controversies

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top