Home »Sports »Other Sports »Tennis» Pv Sindhu And Saina Nehwal To Face Each Other In India Super Series Badminton

इंडिया ओपन बैडमिंटन आज, आपस में भिड़ेंगी ओलिम्पिक मेडलिस्ट साइना-सिंधु

dainikbhaskar.com | Mar 28, 2017, 12:36 IST

  • साइना नेहवाल(बाएं) और पीवी सिंधु (दाएं)
    स्पोर्ट्स डेस्क.सुपर सीरीज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट आज से स्थानीय सिटी फोर्ट स्टेडियम में शुरू होगा। इस टूर्नामेंट में रियो ओलिंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट शटलर व टॉप सीड स्पेन की कैरोलिना मारिन, सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु और पूर्व नंबर एक साइना नेहवाल पर सबकी निगाहें होंगी। तीनों ही इंटरनेशनल सर्किट पर शानदार खेल रही हैं। गत चैंपियन थाईलैंड की रत्चानोक इंतानोन अपने खिताब का बचाव करने उतरेंगी। साइना-सिंधु होंगी आमने सामने...
    - टूर्नामेंट में साइना-सिंधु के बीच क्वार्टरफाइनल में आमना-सामना हो सकता है। दोनों को टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में रखा गया है। भारतीय बैडमिंटन संघ (बाई) के अध्यक्ष डॉ.अखिलेश दास गुप्ता ने बताया कि टूर्नामेंट में 2.15 करोड़ रु. की प्राइज मनी दी जाएगी।
    - अखिलेश ने साथ ही बताया कि इंटरेनशन बैडमिंटन महासंघ ने अगले चार साल के लिए इंडिया ओपन वर्ल्ड सुपर सीरीज टूर्नामेंट की मेजबानी भी भारत को दे दी है।
  • दो बार विनर रहीं है साइना : इंडिया ओपन में साइना नेहवाल 2010 और 2015 में विजेता रह चुकी हैं जबकि सिंधु को अपने पहले इंडिया ओपन खिताब की तलाश है।
  • मुझे इस टूर्नामेंट का बेताबी से इंतजार है। यहां वास्तव में मुश्किल और रोमांचक मुकाबला होगा। लेकिन मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगी।’ -पीवी सिंधु
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Pv Sindhu and Saina Nehwal to face each other in India super series badminton
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Tennis

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top