Home »Sports »Other Sports »Others » Aditi Sharmila Shine At Indian Golf Open 2012

PICS: इस हसीना ने गोल्फ कोर्स पर बिखेरा जलवा

Agency | Dec 01, 2012, 11:37 AM IST

गुड़गांव. एमेच्योर भारतीय गोल्फर अदिति अशोक शुक्रवार को डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब में चल रही हीरो वुमेंस इंडियन ओपन 2012 गोल्फ चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर एकदम लाइम लाइट में आ गई।
अदिति तीन अंडर 69 का कॉर्ड खेलकर पहले दिन टॉप पर रही। अदिति के साथ ब्रयूअरटोन और क्रॉस ने भी तीन अंडर 69 का कॉर्ड खेलकर अदिति के साथ लीड बनाई।
भारतीय गोल्फर शर्मिला निकोलेट, नलिनी सिचाव 25वें स्थान पर रही। वर्ष 2010 में इस चैंपियनशिप की विजेता रही लोरा डेविस एक अंडर 71 के कॉर्ड के साथ 10वें स्थान पर रही।
एशिया की पैथलम पोरनानोंग 72 पार के कॉर्ड के साथ 16वें स्थान पर रही। वर्ष 2011 की चैंपियन कैरोलिन हेडवाल 74 के कॉर्ड के साथ 47वें स्थान पर रही। आज भारतीय महिला गोल्फरों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। भारतीय गोल्फर वाणी कपूर का प्रदर्शन भी संतोषजनक रहा।
वाणी ने तीन ओवर 75 का कॉर्ड खेला और 39वें स्थान पर रही। भारतीय गोल्फर स्मृति मेहरा का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। मेहरा ने 10 अंडर 82 का कॉर्ड खेला। शनिवार के खेल के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।
कैसा रहा इंडियन गोल्फ ओपन का रोमांचक, आगे क्लिक कर देखिए कुछ खास तस्वीरें...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: aditi sharmila shine at indian golf open 2012
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Others

      Trending Now

      Top