Home »Sports »Other Sports »Football» Barcelona Star Messi's Ex-Bodyguard "Robbed 500 Banks" ·Dislcosed

फुटबॉलर मैसी के बैंक लुटेरे बॉडीगार्ड ने खोला राज, वो दो बहनों से कर रहा था ओरल सेक्स !

dainikbhaskar.com | Jan 18, 2013, 12:56 IST

  • स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के स्टार प्लेयर और अर्जेंटीन के कप्तान लियोनेल मैसी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। भारत में भी उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। वर्ष 2012 के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर घोषित किए गए मैसी लगातार चौथी बार ये सम्मान पाने वाले वे पहली खिलाड़ी हैं।

    क्या आप जानते हैं कि दुनिया के इस टॉप फुटबॉलर का एक पूर्व बॉडीगार्ड अपराधी था और करीब पांच सौ बैंक में डकैती डाल चुका था।

    आखिर कौन था वह बॉडीगार्ड और कैसे आया मैसी के संपर्क में और क्या किया उसने खुलासा जानिए आगे की तस्वीरों में...

  • मैसी के इस पूर्व बॉडीगार्ड का नाम डेनियल रोजो है। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में रोजो ने स्वीकार किया था कि वह आपराधिक पृष्ठभूमि का था। मात्र पंद्रह वर्ष की उम्र से ही उसने यह काम शुरू कर दिया था और करीब 500 बैंक में वह लूट कर चुका था और जेल में भी रह चुका था।

  • रोजो के मुताबिक 1997 में उसने स्वयं को बदलना शुरू कर दिया और खुद को फुटबॉल की दुनिया से जोड़ लिया। 2006 में वह बार्सिलोना क्लब से जुड़ गया। मुझे टीम के सदस्यों की सुरक्षा करना होता था व उस वक्त उन्हें लेकर आना होता था जब वह किसी नाइटक्लब में काफी ज्यादा ड्रिक्स कर चुके होते थे।

  • रोजो ने बताया कि एक दिन अभ्यास के बाद वो टीम को लेने पहुंचा था। मैसी उस वक्त मेरे पास बैठकर आया था इस दौरान मैंने मैसी को अपने अतीत के बारे में बताया था। हालांकि मैसी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी बात नहीं करता था।

  • रोजो ने बार्सिलोना के साथ गुजारे वक्त को लेकर एक और खुलासा इस इंटरव्यू में किया था। उसने बताया कि एक बार जब वह टीम के साथ क्लब में था तो वह अचानक ही क्लब के वीआईपी जोन में चला गया। वहां एक खिलाड़ी दो बहनों से ओरल सेक्स कर रहा था। हालांकि रोजो ने इस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया।रोजो ने यह भी संकेत दिया कि वह खिलाड़ी मैसी नहीं था।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Barcelona star Messi's ex-bodyguard "robbed 500 banks" ·dislcosed
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Football

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top