Home »Sports »Other Sports »Tennis » Caroline Calls Serena Williams As Great Tennis Player

PHOTOS: सरेआम भद्दी हरकत से किया था चैंप को बदनाम, अब बोला महान

Dainikbhaskar.com | Feb 18, 2013, 15:32 PM IST

हांगकांग.टेनिस की पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी कैरोलीन वोजनियाकी ने कैलेंडर बदलने के साथ ही अपनी चाल को बदल लिया है। डेनमार्क की हसीन खिलाड़ी कैरोलीन ने सेरेना विलियम्स को अपनी प्रेरणा बताते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधे।
पिछले साल दिसंबर में सेरेना की भद्दी नकल उतार कर वोजनियाकी विवादों में आ गई थीं। उन्होंने उस भूल का 'पश्चाताप' करते हुए सेरेना को महान खिलाड़ी बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि वर्ल्ड नंबर 1 सेरेना की नकल उतारने से पहले अब वे दो बार सोचेंगी।
सेरेना ने गत शनिवार दोहा में हो रहे कतर ओपन के क्वार्टरफाइनल में जीत दर्ज कर वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर 1 स्थान हासिल किया। 31 साल की उम्र में नंबर 1 महिला बनने वाली वे पहली टेनिस खिलाड़ी हैं। उन्होंने अमेरिकी स्टार क्रिस एवर्ट के 28 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नया कीर्तिमान स्थापित किया। सोमवार को घोषित ताजा WTA रैंकिंग में वे ऑफीशियली नंबर 1 प्लेयर बन गईं।
उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं सेरेना से 9 साल छोटी हूं और महज 22 साल की हूं। लेकिन साथ ही मैं उन्हें एक महान खिलाड़ी मानती हूं। वे 15 ग्रैंड स्लेम जीत चुकी हैं। साल 2012 उनके लिए शानदार रहा था और वे नंबर 1 की कुर्सी पर बैठने की हकदार हैं। वे मेरे लिए एक प्रेरणा हैं। जिस प्रकार उन्होंने अपनी चोटों से उबरते हुए यह मुकाम हासिल किया है वह काबिल-ए-तारीफ है।"
आगे क्लिक कर जानिए, सेरेना का मजाक उड़ा कर कैसे इस हसीना ने खड़ा किया था विवाद...
Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: caroline calls serena williams as great tennis player
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Tennis

          Trending Now

          Top