Home »Sports »Other Sports »Hockey» Hockey India Leauge Presenter Sinran Kour Mundi Now Loves Hockey

PICS: इस फिल्मी मुंडी को ध्यान से देखें, हॉकी के मैदान में दे बैठी है दिल

dainikbhasakr.com | Feb 06, 2013, 18:14 IST

  • पहली बार आयोजित हीरो हॉकी इंडिया लीग अब पूरे शबाब पर है। सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमें भी तय हो चुकी हैं। इसमें एक टीम है जेपी पंजाब वारियर्स।

    जेपी पंजाब वारियर्स के फैन्स को मैच के दौरान एक और पंजाबी बाला का इंतजार रहता है और जैसे ही इस बोल्ड बाला का दीदार होता है दर्शक दिल थाम लेते हैं और खिलाड़ी हो जाते हैं हैरान।

    ये बिंदास मुंडी हिंदी और इंग्लिश में पंजाबी तड़का लगा मैच से पहले और मैच के बाद अच्छे-अच्छे खिलाड़ियों की पोल खोल देती है।

    कौन ये पंजाबी कुड़ी और क्या करती है ये मैदान पर और किसे दे बैठी है ये दिल, जानने के लिए क्लिक करें आगे की तस्वीरें...

  • ये बोल्ड ब्यूटी है सिमरन कौर मुंडी। जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया सिमरन इन दिनों ईएसपीएन-स्टारस्पोर्ट्स के लिए हॉकी इंडिया लीग की प्रजेंटर हैं।

  • सिमरन ने बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज जो हम चाहें मूवी से किया था। पंजाबी फिल्म बेस्ट ऑफ लक में भी सिमरन लीड रोल में थीं। जल्द ही सिमरन एकता कपूर के बालाजी बैनर की एक फिल्म में भी नजर आएंगी।

  • पंजाब के होशियारपुर में जन्मी सिमरन की स्कूल एजुकेशन मप्र के गुना में हुई। इंदौर से ग्रेजुएशन पूरा कर सिमरन मुंबई चली गईं। वर्ष 2008 में सिमरन फेमिना मिस इंडिया चुनी गई थीं।

  • सिमरन के पिता भी चाहते थे कि उनकी बेटी हॉकी प्लेयर बने। यही कारण है कि सिमरन को जब हॉकी इंडिया लीग को प्रजेंट करने का अवसर मिला तो उन्होंने तुरंत हां कह दी।सिमरन के मुताबिक यदि उन्हें आईपीएल में भी एंकरिंग का मौका मिलता है तो वे वहां भी हुनर दिखाएंगी।

  • लीग के साथ जुड़ने के बाद हॉकी प्लेयर्स का इंटरव्यू करना सिमरन को बेहद रोमांचक लग रहा है। सिमरन तो यहां तक कहती हैं कि मैंने अब हॉकी को दिल दे बैठी हूं।

  • लीग के साथ जुड़ने के बाद हॉकी प्लेयर्स का इंटरव्यू करना सिमरन को बेहद रोमांचक लग रहा है। सिमरन तो यहां तक कहती हैं कि मैंने अब हॉकी को दिल दे बैठी हूं।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: hockey india leauge presenter sinran kour mundi now loves hockey
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Hockey

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top