Home »Sports »Other Sports »Others» Hottest Female Athletes In World Of Sports

PHOTOS: दुनिया की 10 सबसे हॉट महिला एथलीट्स

Dainikbhaskar.com | Dec 10, 2012, 16:48 IST

  • खेल डेस्क. मैदान पर एक जीत दर्ज करने के लिए पुरुष खिलाड़ी जितनी मेहनत करते हैं, उतना ही पसीना महिला खिलाड़ी भी बहाती हैं। लेकिन एक मामले में महिलाएं हमेशा पुरुषों से आगे निकल जाती हैं। वह है ग्लैमर।
    वुमन एथलीट्स अपने शानदार स्पोर्टिंग स्किल्स के साथ-साथ ग्लैमर से भी धूम मचाती हैं।
    ये लड़कियां खुद को किसी से कम नहीं समझतीं और अपने परफॉर्मेंस से यह साबित कर देती हैं कि महिलाएं हर मोर्चे पर पुरुषों को टक्कर दे सकती हैं।
    आगे क्लिक कर देखिए टॉप 10 हॉटेस्ट महिला एथलीट्स, जिन्होंने दुनिया को बनाया अपना दीवाना....
  • लेरिन फ्रेंको
    30 साल के पराग्वे की हॉट जेवलिन थ्रोअर लेरिन फ्रेंको 2008 में हुए बीजिंग ओलिंपिक के दौरान चर्चा में आई थीं। 1998 में उन्होंने 17 साल की उम्र में जेवलिन थ्रो और ट्रिपल जंप के कई नेशनल रिकॉर्ड्स ठिकाने लगा दिए थे।
  • सोफी हॉर्न
    यूके की सोफी हॉर्न का नाम दुनिया की हॉटेस्ट गोल्फ खिलाड़ियों में शामिल है। 25 साल की सोफी ने प्रतिष्ठित नॉरफोल्क काउंटी चैंपियनशिप का खिताब लगातार तीन बार जीता था। हॉर्न 15 साल की बाली उमर से ही गोल्फ में जलवा बिखेर रही हैं। 2010 में यूएस की एक वेबसाइट ने उन्हें मोस्ट सेक्सी गॉल्फर का टाइटल दिया था।
  • रॉन्डा राउसी
    25 साल की मिक्सड मार्शियल आर्ट्स चैंप राउसी ओलिंपिक में पदक जीतने वाली पहली अमेरिकी एथलीट हैं। उन्होंने जूडो में मेडल जीत कर अपने देश का नाम रोशन किया था। हाल ही में उन्होंने अपने एक बयान से सनसनी मचाई थी। उनका कहना है कि हर मुकाबले से पहले वे सेक्स जरूर करती हैं। इससे उन्हें बेहतर परफॉर्म करने में मदद मिलती है।
  • माया गेबियेरा
    ब्राजील की यह ब्यूटी समुद्र की लहरों पर तहलका मचाती है। 25 साल की माया प्रोफेशनल बिग वेव सर्फर हैं। उन्होंने हाल ही में 45 फीट ऊंची लहर पर सर्फिंग कर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।
  • एलाना ब्लान्चार्ड
    22 साल की इस अमेरिकी प्रोफेशनल सर्फर का नाम दुनिया की बेस्ट एथलीट्स में शुमार है। साल 2007 में हुए वुमन्स पाइपलाइन चैंपियनशिप्स में वे अव्वल रही थीं। वे एएसपी वर्ल्ड टूर के अंतर्गत भी सर्फिंग करती हैं।
  • मारिया शारापोवा
    इस रूसी टेनिस सुंदरी को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं। वर्तमान टेनिस रैंकिंग में दूसरे पायदान पर काबिज शारापोवा ने इसी साल फ्रेंच ओपन खिताब जीत कर चार ग्रेंड स्लेम जीतने का बेहतरीन रिकॉर्ड अपने नाम किया।
  • ब्लेयर ओ नील
    अमेरिकी प्रोफेशनल गोल्फर ब्लेयर बेशक दुनिया की सेक्सिएस्ट एथलीट्स में शुमार हैं। 31 साल की इस स्टार गोल्फर ने चार बार गोल्फ एमवीपी और दो बार एनसीएए लॉन्ग ड्राइव टूर्नामेंट जीते हैं।
  • फ्रांसेस्का पिकिनी
    33 साल की इतालवी वॉलीबॉल खिलाड़ी चार बार अपने देश का प्रतिनिधित्व समर ओलिंपिक में कर चुकी हैं। 2002 में जर्मनी में हुए वर्ल्ड चैंपिंयनशिप में उन्होंने अपने शानदार खेल से इटली को गोल्ड मेडल जितवाया था। 2004 में एक मैगजीन के लिए न्यूड पोज देकर उन्होंने सनसनी मचाई थी।
  • डेनिका पेट्रिक
    30 साल की अमेरिकी रेसिंग ड्राइवर का नाम दुनिया की हॉटेस्ट और सबसे अमीर एथलीट्स में शुमार है। इंडी कार सीरीज में जीत दर्ज करने वाली वे एकमात्र महिला ड्राइवर हैं।
  • चेनेल स्लाडिक्स
    अमेरिका की चेनेल का नाम दुनिया की टॉप स्नोबोर्ड्स में शुमार है। बर्फ के बीच सर्फिंग करने में एक्सपर्ट चेनेल ने महज 2 वर्ष की आयु में स्केटबोर्डिंग और वाटरस्कीइंग शुरू कर दिया था। न्यूजीलैंड में हुई जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: hottest female athletes in world of sports
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Others

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top