Home »Sports »Other Sports »Others» Michael Phelps' New Girlfriend Says 'He's A Good Kisser!'

REVEAL: गर्लफ्रेंड बोली, अच्छे किसर भी हैं ओलंपिक के गोल्डन ब्वॉय फेल्प्स

dainikbhaskar.com | Feb 16, 2013, 13:15 IST

  • ओलंपिक का जिक्र हो और माइकल फेल्प्स की बात न हो ऐसा होना मुश्किल है। ओलंपिक में मैडल का ढेर लगाने वाले दुनिया के नंबर वन अमेरिकी स्विमर फेल्प्स इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चाओं में हैं।

    तैराकी में बटरफ्लाई और फ्री स्टाइल दोनों में ही महारथ हासिल करने वाले फेल्पस ने ओलंपिक में अब तक 22से ज्यादा मैडल हासिल किए हैं। 2012 लंदन ओलंपिक में ही फ्लाइंग फिश ने नाम से मशहूर इस तैराक ने चार गोल्ड और दो सिल्वर मैडल जीते थे।

    फेल्प्स हाल ही में अपनी नई नवेली गर्लफ्रेंड साराह हर्नडन के साथ बहामास में डेट पर थे।

    तस्वीरों में देखिए फेल्प्स और साराह की लव स्टोरी और जानिए साराह ने अपने रिलेशन को लेकर क्या किए खुलासे...

  • साराह और ओलंपिक हीरो फेल्प्स की मुलाकात क्रिसमस से पहले मैक्सिको के एक नाइट क्लब में हुई थी। साराह इस क्लब में वेट्रेस थी। जब उसे पता चला कि फेल्प्स क्लब आया है तो उसे फेल्प्स को ट्रीट करने का जिम्मा मिला।

  • क्लब में साराह और फेल्प्स काफी देर तक साथ रहे। इस दौरान दोनों ने ही अपने पुराने अफेयर और ब्रेक-अप को लेकर बात की। इस मुलाकात के बाद फेल्प्स ने साराह का नंबर लिया और अगले दिन उसे कॉल किया।

  • इसके बाद माइकल ने साराह को एक फ्रेंड की पार्टी में बुलाया। यहां माइकल ने साराह को एक दिन और रुकने के लिए बोला। दूसरे दिन दोनों साथ गोल्फ क्लब व मूवी गए व प्यार की शुरुआत के साथ ही दोनों ने पहली बार साथ में रात बिताई।

  • इसके बाद माइकल और साराह एक प्राइवेट प्लेन से बहामास गए। यहां दोनों ने सार्वजनिक रूप से अपने रिलेशन को स्वीकार किया। दोनों को एक साथ बीच पर मछलियां पकड़ते और हाथ थामे प्यार भरे लम्हे गुजारते देखा गया।

  • हालांकि साराह अब भी खुद को माइकल की गर्लफ्रेंड कहलाना पसंद नहं करतीं। साराह के मुताबिक हम अब एक दोस्त से ज्यादा एक दूसरे को जानते हैं। माइकल बेहद प्यारा, रोमांटिक और केयरिंग हैं। इसके अलावा साराह ने यह भी कहा कि माइकल इज अ गुड किसर टू।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Michael Phelps' new girlfriend says 'He's a good kisser!'
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Others

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top