Home »Sports »Other Sports »Others» Mike Tyson Sex Change News A Rumour

RUMOUR: अब मर्द नहीं रहे महान बॉक्सर माइक टायसन!

Dainikbhaskar.com | Dec 14, 2012, 16:29 IST

  • लंदन. कहते हैं फेम के साथ कॉन्ट्रोवर्सी का गहरा संबंध है। जब इंसान के पास फेम आता है तो उसका विवादों में फंसना लाजमी सा हो जाता है। अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन के साथ भी कुछ ऐसा ही है। हाल ही में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा खुलासा कर सनसनी मचा दी थी। अब वे खुद एक मजाक के शिकार हो गए।
    खबर है कि माइक टायसन ने अपना सेक्स चेंज करवा लिया है। उन्होंने अपना नाम माइक की जगह मिशेल रख लिया है।
    आगे क्लिक कर जानिए, बॉक्सिंग के इस सुपरहीरो से जुड़ा एक सच...!
  • एक ब्रिटिश वेबसाइट ने टायसन की जिंदगी में नया भूचाल लाते हुए एक भद्दा मजाक किया। साइट ने फर्जी खबर छापी कि माइक टायसन ने अपना सेक्स चेंज करा लिया है। यही नहीं, उन्होंने अपना नाम भी बदल कर 'मिशेल' रख लिया है। जोक स्टाइल में लिखी गई इस खबर को अफ्रीकी मीडिया ने गंभीरता से ले लिया और इस खबर को बड़ी-बड़ी सुर्खियों के साथ प्रकाशित कर दिया।

  • पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन के सेक्स चेंज की खबरें पूरे अफ्रीकी मीडिया में छा गईं।

  • यह खबर सबसे पहले ब्रिटेन की वेबसाइट- न्यूजबिस्किट पर एक मजाक के तौर पर जारी की गई थी। इसके बाद सबसे पहले जिम्बॉब्वे स्टैंडर्ड ने इसे प्रकाशित किया। यही नहीं, मंगलवार तक इस न्यूज को स्पाईघाना नामक वेबसाइट ने प्रमुखता से प्रदर्शित किया। जिम्बॉब्वे स्टैंडर्ड की वेबसाइट ने तो यह तक लिखा कि लिंग परिवर्तन कराने वाले माइक टायसन के लिए मासिक चक्र का अनुभव करना एक बड़ा सपना रहा है।

  • अफवाहों और फर्जीवाड़े का दौर यहीं नहीं थमा। ब्रिटिश वेबसाइट पर खबर आने के बाद इसे फेसबुक पर लाइक करने वालों की कतार लग गई। हजारों लोगों ने इसे फेसबुक पर पसंद की गई खबर के रूप में दर्ज किया।

  • टायसन ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी रॉबिन गिवेंस को हॉलीवुड स्टार ब्रेड पिट के साथ सेक्स करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। इसी कारण इन दोनों के बीच तलाक की नौबत आई थी।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: mike tyson sex change news a rumour
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Others

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top