Home »Sports »Other Sports »Football » NFL Football Cheerleaders Better Than Those In IPL

PHOTOS: इन्हें देख कर आप भी कहेंगे... काश इतना HOT होता क्रिकेट भी

Dainikbhaskar.com | Feb 05, 2013, 12:18 PM IST

खेल डेस्क.स्पोर्ट्स को देखने का सबका अपना-अपना नजरिया होता है। कुछ लोग खिलाड़ियों को मैदान पर जी जान लड़ाता देखने के लिए स्टेडियम जाते हैं, तो कुछ सिर्फ खेल का मजा लेने टिकट पर खर्चा करते हैं। लेकिन महंगाई के इस दौर में खेल प्रेमियों को स्टेडियम तक लाने के लिए आयोजकों को भी माथापच्ची करनी पड़ जाती है।

स्टेडियम में बैठ कर लाइव स्पोर्ट का मजा उठाने के लिए दर्शकों को मोटी रकम खर्च करना पड़ती है। इसी वजह से वे टीवी पर मैच देखना बेहतर समझते हैं।

ऐसे कंजूस खेल प्रेमियों को स्टेडियम तक लाने के लिए आयोजक चियरलीडर्स और पॉप स्टार्स का उपयोग करते हैं। ब्रेक्स के दौरान तंग और छोटे कपड़ों में नाचती चियरलीडर्स की अदाएं देखने लोग स्टेडियम में खिंचे चले आते हैं।

फिर चाहे बात बेसबॉल की हो, फुटबॉल की या क्रिकेट की, हर खेल में इस ग्लैमर का तड़का लग रहा है।

अमेरिकी फुटबॉल टूर्नामेंट एनएफएल सुपरबोल के दौरान भी चियरलीडर्स का जलवा देखने लायक होता है। हाल ही में इस टूर्नामेंट के आयोजकों ने पॉप स्टार बियॉन्से और डेस्टिनीज चाइल्ड ग्रुप को बुलाया था। इस शो के कारण मैच भी हिट से सुपरहिट हो गया।

आगे क्लिक कर देखिए, अमेरिकी फुटबॉल की चियरलीडर्स की खास तस्वीरें, जिन्हें देख आप भी कहेंगे... काश भारतीय क्रिकेट में भी ऐसा जलवा देखने को मिलता...

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: NFL football cheerleaders better than those in IPL
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Football

        Trending Now

        Top