Home »Sports »Other Sports »Tennis» Serena Williams Mocked By Wozniacki In Public

PICS: सरेआम उड़ा सेरेना विलियम्स के 'SIZE' का मजाक

Dainikbhaskar.com | Dec 11, 2012, 06:40 IST

  • साओ पाउलो. टेनिस क्वीन सेरेना विलियम्स किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं। जिस प्रकार अपने दमदार खेल से उन्होंने टेनिस जगत में अपनी धाक बना रखी है, उसे देखते हुए उनके आलोचक और मजाक उड़ाने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है।
    ब्राजील में हुए एक फ्रेंडली मैच के दौरान डेनमार्क की कैरोलीन वोजनियाकी ने सेरेना का मजाक उड़ाया। मारिया शारापोवा के खिलाफ मैच के दौरान उन्होंने पैडिंग कर खुद को सेरेना के साइज का दिखाने का प्रयास किया।
    टेनिस खिलाड़ी अकसर एक दूसरे की नकल उतारते नजर आते हैं। वोजनियाकी ने यह पहली बार नहीं किया है। इससे पहले वे राफेल नडाल के बेहोश होने की नकल भी उतार चुकी हैं।
    आगे क्लिक कर देखिए, कब-कब सेरेना को होना पड़ा इस तरह के भद्दे मजाक और कमेंट्स का शिकार...
  • वोजनियाकी ने की हद पार
    डेनमार्क की खिलाड़ी ने अपने हिप्स और ब्रेस्ट पर एकस्ट्रा पैडिंग कर सेरेना की नकल उतारी। सेरेना अपने कर्वी फिगर के लिए मशहूर हैं। उन्होंने वोजनियाकी की इस हरकत को सिर्फ एक मजाक के तौर पर लिया।
  • इतालवी ने किया था तीखा कमेंट
    इसी साल इटली की स्टार खिलाड़ी सारा इरानी ने सेरेना विलियम्स से यूएस ओपन मैच में हारने के बाद कहा था कि सेरेना के शॉट्स काफी मर्दाना हैं। उन्होंने कहा था कि अभ्यास के दौरान उन्होंने कई बार पुरुषों के खिलाफ भी मैच खेले हैं, लेकिन सेरेना के शॉट्स पुरुषों से भी दमदार हैं।
  • स्विस स्टार ने मारा था ताना
    स्विट्जरलैंड की पूर्व टेनिस चैंपियन मार्टीना हिंगिस और सेरेना विलियम्स के बीच हमेशा छत्तीस का आंकड़ा रहा। 2001 में हिंगिस ने सेरेना पर कमेंट करते हुए कहा था कि वे अश्वेत खिलाड़ी होने का फायदा उठाती हैं। वे हमेशा विवाद खड़ा कर खुद के लिए सांत्वना बटोरना चाहती हैं। कई बार उन्हें प्रायोजक भी सिर्फ उनके रंग के कारण मिल जाते हैं।
  • सेरेना भी नहीं इतनी शरीफ
    सेरेना विलियम्स अकसर विवादों का केंद्र रहती हैं। पिछले साल उन्होंने एक सेक्सी एड कर सनसनी मचाई थी। उस विज्ञापन में उनका रिवीलिंग आउटफिट विवाद का कारण बना था।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: serena williams mocked by wozniacki in public
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Tennis

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top