Home »Sports »Other Sports »Tennis » World Number 1 Azarenka Lands Herself In Controversy At Australian Open

PICS: दुनिया की नंबर 1 टेनिस परी भी सरेआम कर गई CONTROVERSY

Dainikbhaskar.com | Jan 25, 2013, 09:33 AM IST

मेलबर्न. टेनिस की नंबर 1 महिला खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में जीत दर्ज करने के बाद विवादों में फंस गई हैं। अमेरिकी सनसनी स्लोएन स्टीफन्स के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने निर्णायक गेम से ठीक पहले मेडिलक टाइम-आउट लिया था।

उनकी इस हरकत की दुनिया भर के मीडिया में आलोचना हो रही है। अजारेंका ने फाइनल में पहुंचने के लिए स्लोएन को 6-1, 6-4 से हराया। खिताबी भिड़ंत में उनका सामना चीन की ली ना से होगा।

विक्टोरिया ने पहला सेट बड़ी आसानी के साथ 6-1 से जीत लिया था। 15 बार की ग्रेंड स्लेम विजेता सेरेना विलियम्स को शिकस्त देकर सेमी फाइनल तक का सफर तय करने वाली स्लोएन ने दूसरे सेट में दम दिखाते हुए अजारेंका को विनिंग गेम जीतने के लिए मेहनत करवाई थी।

दूसरे सेट में जब विक्टोरिया 5-3 से आगे थीं, तब उन्हें लगातार दूसरे ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल तक पहुंचने के लिए महज एक और गेम की जरूरत थी। स्लोएन ने दम दिखाते हुए अगला गेम बड़ी मशक्कत के साथ जीत लिया। इसके तुरंत बाद विक्टोरिया ने मेडिलक टाइम आउट ले लिया।

Sports News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड करें Hindi News App और रहें हर खबर से अपडेट
Web Title: world number 1 azarenka lands herself in controversy at australian open
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Tennis

          Trending Now

          Top