Home »Trending On Web » Ekta Kapoor Accused Of Misbehaving With Senior Citizen

एकता ने दिया बुजुर्ग को धक्का, ट्विटर पर उड़ी धज्जियां

Dainikbhaskar.com | Dec 15, 2012, 13:56 PM IST

मुंबई. एकता कपूर पर एक बुजुर्ग के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगने के बाद ट्विटर और फेसबुक पर उनकी तीखी आलोचना हुई। सोशल नेटवर्किंग वेबसाइटों पर आलोचना होने के बाद एकता कपूर ने आरोप लगाने वाले बुजुर्ग और उसकी बेटी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है। पुलिस ने एकता कपूर द्वारा मामला दर्ज करवाने की पुष्टि की है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक एकता कपूर ने पुलिस को शिकायत दी थी जिसके बाद केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि दूसरा पक्ष अभी तक पुलिस के पास नहीं पहुंचा है।
गौरतलब है कि एक महिला ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर एकता कपूर पर अपने बुजुर्ग पिता के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है। इन आरोपों से आहत एकता कपूर का कहना है कि लोग सच जाने बिना उन पर टिप्पणियां कर रहे हैं। एकता कपूर ने कहा, 'लोग को सच पता नहीं है, दरअसल मैं अपने डॉक्टर के क्लिनिक जाने के लिए सड़क पर खड़े होकर इंतजार कर रही थी। तभी एक व्यक्ति आया और मुझे धक्का दिया। उस व्यक्ति ने मुझसे हटने के लिए कहा। कोई मेरी गलती के बिना मेरे पिता को गालियां कैसे दे सकता है?'
खुद पर आरोप लगाने वाली महिला के बारे में एकता कपूर ने कहा कि जो ऐसे आरोप लगा रही हैं वो तो मौके पर थी भी नहीं।
आगे क्लिक करके पढ़ें महिला के आरोप और ट्विटर पर आईं प्रतिक्रियाएं
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Ekta Kapoor Accused of misbehaving with senior Citizen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Trending on Web

      Trending Now

      Top