Home »Trending On Web » Jat Stalwart

शीशराम ओला ने करवाई पूरी सरकार की फजीहत

dainikbhaskar.com | Jun 18, 2013, 10:46 AM IST

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोमवार को जैसे ही अपने मंत्रिमंडल में आठ नए मंत्री शामिल किए, वैसे ही फेसबुक और ट्विटर पर उनके सबसे बुजुर्ग मंत्री शीश राम ओला की बखिया उधेड़नी शुरू कर दी गई।
सोशल मीडिया में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो मानते हैं कि ओला के बहाने कांग्रेस ने भाजपा और आडवाणी पर निशाना साधा है। आइए पढ़ते हैं कुछ मजेदार कमेंट्स.....
शीश राम ओला ने कहा, सोनिया गाँधी मेरी माँ के समान हैं और उन्होंने मेरे जैसे युवा को इतनी बेहतरीन ज़िम्मेदारी दी। (‏@ravindersangwan)
जिस देश में राहल गाँधी 43 साल की उम्र में यूथ आइकॉन हों, वहां शीश 8 7 साल के शीशराम ओला अनुभवी शामिल होंगे। (‏@Sand_In_Deed 20m)
2014 के चुनाव में कांग्रेस के लिए सबसे बड़ा चैलेंज ओला को जीवित रखना होगा...(@Johnny_Mumbai)
शीश राम ओला मंत्री बनने पर अपने मम्मी डैडी से मिले और उनका आशीर्वाद लिया। फिर उन्होंने अपने बचपन के दोस्त अडवानी को फ़ोन किया किया। (Ra_Bies ‏@Ra_Bies)
अगर आप यह नहीं सोचते की शीश राम ओला को मंत्री बनाकर कांग्रेस ने आडवानी को छेड़ने की कोशिश की है! (@pcumesh)
86 साल के मंत्री शीश राम ओला यूपीए सरकार के लिए बिलकुल फिट हैं क्योंकि ना सरकार के पास ज्यादा वक्त बचा है और ना ही ओला जी के पास ‏(@parmarshivendra)
शीश राम ओला को शरम (श्रम) मंत्रालय दिया गया है ।(‏@Lag_Gaya_Taawa)
शीश राम ओला टू आडवाणी: 'सुन रहा है न तू,शपथ ले रहा हूँ मैं-मंत्री बन रहा हूँ मैं, भले क़ब्र में झूल रहा हूँ मैं!'‏(@blessonus)
डर है 86 वर्ष के शीश राम ओला की मंत्री बनने की इच्छा पूरी हो जाने पर कहीं वह जीने का मकसद ना खो बैठें ।(‏@Djjpn)

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Jat stalwart
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top