Home »Trending On Web» Jat Stalwart

शीशराम ओला ने करवाई पूरी सरकार की फजीहत

dainikbhaskar.com | Jun 18, 2013, 10:46 IST

  • प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोमवार को जैसे ही अपने मंत्रिमंडल में आठ नए मंत्री शामिल किए, वैसे ही फेसबुक और ट्विटर पर उनके सबसे बुजुर्ग मंत्री शीश राम ओला की बखिया उधेड़नी शुरू कर दी गई।
    सोशल मीडिया में ऐसे लोगों की भी कमी नहीं है जो मानते हैं कि ओला के बहाने कांग्रेस ने भाजपा और आडवाणी पर निशाना साधा है। आइए पढ़ते हैं कुछ मजेदार कमेंट्स.....
    शीश राम ओला ने कहा, सोनिया गाँधी मेरी माँ के समान हैं और उन्होंने मेरे जैसे युवा को इतनी बेहतरीन ज़िम्मेदारी दी। (‏@ravindersangwan)
    जिस देश में राहल गाँधी 43 साल की उम्र में यूथ आइकॉन हों, वहां शीश 8 7 साल के शीशराम ओला अनुभवी शामिल होंगे। (‏@Sand_In_Deed 20m)
    2014 के चुनाव में कांग्रेस के लिए सबसे बड़ा चैलेंज ओला को जीवित रखना होगा...(@Johnny_Mumbai)
    शीश राम ओला मंत्री बनने पर अपने मम्मी डैडी से मिले और उनका आशीर्वाद लिया। फिर उन्होंने अपने बचपन के दोस्त अडवानी को फ़ोन किया किया। (Ra_Bies ‏@Ra_Bies)
    अगर आप यह नहीं सोचते की शीश राम ओला को मंत्री बनाकर कांग्रेस ने आडवानी को छेड़ने की कोशिश की है! (@pcumesh)
    86 साल के मंत्री शीश राम ओला यूपीए सरकार के लिए बिलकुल फिट हैं क्योंकि ना सरकार के पास ज्यादा वक्त बचा है और ना ही ओला जी के पास ‏(@parmarshivendra)
    शीश राम ओला को शरम (श्रम) मंत्रालय दिया गया है ।(‏@Lag_Gaya_Taawa)
    शीश राम ओला टू आडवाणी: 'सुन रहा है न तू,शपथ ले रहा हूँ मैं-मंत्री बन रहा हूँ मैं, भले क़ब्र में झूल रहा हूँ मैं!'‏(@blessonus)
    डर है 86 वर्ष के शीश राम ओला की मंत्री बनने की इच्छा पूरी हो जाने पर कहीं वह जीने का मकसद ना खो बैठें ।(‏@Djjpn)

  • शीशराम ओला, श्रम व रोजगार
    राजस्थान के खांटी जाट नेता।
    मंत्री क्यों बनाया?मदेरणा को भंवरी कांड में बर्खास्त करने से नाराज हुए जाट नेताओं को मनाने की कोशिश।
  • प्रधानमंत्री ने अपने मंत्रिमंडल में चार कैबिनेट और चार नये राज्यमंत्री शामिल किए हैं। सभी कांग्रेस से हैं। इस विस्तार से टीम मनमोहन के सदस्यों की संख्या 77 हो गई है। कर्नाटक में मुख्यमंत्री पद के दावेदार रहे 71 वर्षीय मल्लिकार्जुन खडगे को रेल मंत्रालय की बागडोर सौंपी गई है। कैबिनेट में वापसी करने वाले शीशराम ओला को उनकी जगह श्रम एवं रोजगार मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया है। कर्नाटक में पार्टी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले ऑस्कर फर्नांडीज की भी कैबिनेट में वापसी हुई है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने सभी नए मंत्रियों को शपथ दिलाई। अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले यह मनमोहन मंत्रिमंडल का अंतिम विस्तार माना जा रहा है।

  • राज्यपाल पद ठुकरा दिया था

    शीशराम ओला को कांग्रेस हाईकमान ने राज्यपाल के पद का प्रस्ताव भी दिया था। जनता से जुड़े ओला ने यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया था कि मैं कार्यकर्ताओं की बदौलत हूं। मुझे लोगों के लिए पटवारी थानेदार तक को फोन करना पड़ता है। राज्यपाल का पद संवैधानिक है। इसलिए मैं स्वीकार नहीं कर सकता।

  • झुंझुनूं. शीशराम ओला के मंत्री बनने पर ओला समर्थकों ने मिठाई बांटकर एवं आतिशबाजी कर खुशी मनाई। जिले से काफी तादाद में ओला समर्थक शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे।

  • ओला के झुंझुनूं स्थित निवास पर टीवी पर शपथ ग्रहण समारोह देखती पत्नी स्यो देवी, ज्येष्ठ पुत्र सरजीत ओला आदि।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Jat stalwart
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Trending on Web

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top