Home »Trending On Web » Love Letter On Prescription Slip, Doctor Arrested After Public Lynching

तस्वीरें- डॉक्टर ने दवा की पर्ची पर किया इश्क का इजहार, हो गई जूतम पैजार

dainikbhaskar.com | Apr 19, 2013, 04:14 AM IST

एक आशिक की पिटाई की यह तस्वीरें उत्तर प्रदेश के इटावा की हैं। ये फेसबुक पर खूब देखी जा रही हैं। तस्वीर में जो व्यक्ति पिटता हुआ दिख रहा है गांव में ही क्लिनिक चलाता है। उसका कसूर यह है कि उसने गांव की ही एक लड़की दवा की पर्ची पर प्रेम पत्र लिख दिया था।
प्रेम पत्र में डॉक्टर ने लिखा था कि मैं तुम्हें पसंद करता हूं, मुझे कॉल करो। आगे लिखा था, 'आपको खुदा की कसम किसी से कहना मत, मैं काफी समय से आपको पसंद करता हूं।'
लड़की ने यह छोटा सा प्रेमपत्र अपने परिजनों को दे दिया जिसके बाद इस आशिक डॉक्टर की पहले तो खूब पिटाई की गई और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने भी डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
मामला इटावा जिले का है। दरअसल लड़की डॉक्टर से दवा लेने आई थी। डॉक्टर ने उसे देखने के बाद दवा की पर्ची पर ही प्रेमपत्र लिखकर उसे पकड़ा दिया। हालांकि डॉक्टर ने खुदा का वास्ता देकर किसी से न कहने की बात भी की थी लेकिन लड़की ने प्रेमपत्र अपने परिजनों को दे दिया जिसके बाद डॉक्टर की जमकर धुनाई की गई।
नोटः यह तस्वीरें फेसबुक पर खूब शेयर की जा रही हैं। डॉक्टर की पहचान छुपाने के लिए तस्वीरें ब्लर की गई हैं। आगे क्लिक करके देखें डॉक्टर की पिटाई।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Love Letter on prescription slip, Doctor arrested after public lynching
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Trending on Web

        Trending Now

        Top