Home »Trending On Web » Manmohan Singhs Theek Hai Invites Flurry Of Jokes On Twitter

'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली

dainikbhaskar.com | Dec 24, 2012, 15:30 PM IST

प्रधान मंत्री के राष्ट्र के नाम संदेश का हिंदी अनुवाद
मेरे प्यारे देशवासियो,
दिल्ली में सामूहिक बलात्कार के घिनौने अपराध पर लोगों में वास्तविक और जायज़ गुस्सा और पीड़ा है। तीन लड़कियों का पिता होने के नाते मैं भी आप सभी की तरह इस मामले को संजीदगी से महसूस करता हूं। मैं, मेरी पत्नी और मेरा परिवार मिलकर इस क्रूर अपराध की शिकार लड़की के प्रति चिंतित हैं। सरकार उसके स्वास्थ्य पर लगातार नज़र रखे हुए है। संकट की इस घड़ी में हम सभी को उसके और उसके प्रियजनों के लिए दुआ करनी चाहिए।
मुझे इस घटनाक्रम पर भारी दुःख है जिसकी वजह से प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़पें हुईं। इस अपराध पर गुस्सा समझा जा सकता है, लेकिन हिंसा इसका हल नहीं है। मैं सभी नागरिकों से शांति और अमन बनाए रखने की अपील करता हूं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। गृह मंत्री ने की जा रही कार्रवाईयों और उपायों की जानकारी दी है। हम बिना देरी के बलात्कार के इस घृणित अपराध की जांच करेंगे और साथ ही, महिलाओं और बच्चों पर हिंसा करने वालों के खिलाफ़ कानूनों की व्यापक समीक्षा करेंगे। हमारी सरकार इन सभी के बारे में आपको लगातार जानकारी देती रहेगी।
मैं समाज के सभी वर्गों से अपील करता हूं कि वे शांति बनाए रखें और हमारे प्रयासों में सहयोग करें।
पीएम के फेसबुक पेज पर शेयर किए गए इस बयान के वीडियो से ठीक है हटा लिया गया है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Manmohan Singhs Theek Hai invites flurry of jokes on Twitter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top