Home »Trending On Web» Manmohan Singhs Theek Hai Invites Flurry Of Jokes On Twitter

'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली

dainikbhaskar.com | Dec 24, 2012, 15:30 IST

  • 'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली

    प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोमवार को राष्ट्र के नाम संदेश दिया। संदेश अंग्रेजी में था। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी किए गए वीडियो संदेश में डॉ. मनमोहन सिंह अपने संदेश के बाद कहते हैं, 'ठीक है'। संदेश को सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे पीएम कैमरामैन से पूछ रहे हों कि संदेश ठीक रिकॉर्ड हुआ है या नहीं।

    पीएमओ की ओर से जारी संदेश के दौरान पीएम देश को संबोधित कर रहे हैं और वहां खड़े किसी कर्मचारी का मोबाइल बैकग्राउंड में बज रहा है। यही नहीं बिना एडिटिंग करे ही वीडियो मीडिया को भेज दिया गया और पीएम के बयान के साथ ठीक है भी प्रसारित हो गया। हालांकि फेसबुक पर डॉ. मनमोहन सिंह के अधिकारिक अकाउंट से वीडियो को एडिट करने के बाद जारी किया गया है।
    इस ठीक है के प्रसारित होने के बाद से ही प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ट्विटर पर खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है। 'ठीक है' ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंड कर रहा है और लोग तमाम तरह की टिप्पणियां पीएम पर कर रहे हैं।
    पेश हैं कुछ चुनिंदा टिप्पणियां
    Damyanti G
    महिलाओं का बलात्कार हो रहा है, मंत्री भ्रष्टाचार कर रहे हैं, सत्ता पर अपराधी और रेपिस्ट काबिज हो गए हैं, पुलिस प्रदर्शनकारियों पर लाठी चला रही है और मनमोहन सिंह की दुनिया में सब कुछ ठीक है।
    Ram N Kumar ‏
    ऑनलाइन प्रोटेस्ट नहीं करते सकते (धारा 66A) और ऑफलाइन प्रोटेस्ट नहीं कर सकते (धारा 144) और अब तो मैं अपनी पसंद के मेट्रो स्टेशन से बाहर भी निकल सकता, यही ठीक है।
    Baba Haramdev
    ओबामा- मेरे बास गाड़ी है, बंगला है, वोदका है, यूएसए है, तुम्हारे पास क्या है? मनमोहन सिंह- ठीक है।
  • 'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली
    jai
    सरकार ने प्रदर्शनकारियों पर धारा 147,148, 149, 186, 353, 332, 307 और 308 लगाई है। अचंभित हूं। क्या यही ठीक है।
    Manish Pajan
    बेचारे मनमोहन सिंह ठीक है पूछने के आदी हो गए हैं, पहले बीवी, फिर सोनिया और अब कैमरामैन!
    parikshit dubey
    दिल्ली कैसी है? यहां रेप है, पुलिस का अत्याचार और पब्लिक की बेबसी है वरना बाकी सब ठीक है।
    Akshay Kanitkar
    यह देखना रोचक होगा कि जब मनमोहन सिंह से पीएम पद छोड़ने के लिए कहा जाएगा तो क्या तब भी वो कहेंगे- ठीक है।
    Malay Lakhani
    जब प्रधानमंत्री एक साधारण से स्टेटमेंट के अप्रूवल के लिए कैमरामैन से पूछते हैं, तो वह खुद देश के लिए कड़े फैसले कैसे ले पाएंगे?
    Rima Kallingal
    मुझे लगता है कि सरकार लोगों का मूड हल्का करने के लिए एक जोकर के बाद दूसरा जोकर भेज रही है। पहले एचएम, फिर पीएम!!!

  • 'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली
    प्रधान मंत्री के राष्ट्र के नाम संदेश का हिंदी अनुवाद
    मेरे प्यारे देशवासियो,
    दिल्ली में सामूहिक बलात्कार के घिनौने अपराध पर लोगों में वास्तविक और जायज़ गुस्सा और पीड़ा है। तीन लड़कियों का पिता होने के नाते मैं भी आप सभी की तरह इस मामले को संजीदगी से महसूस करता हूं। मैं, मेरी पत्नी और मेरा परिवार मिलकर इस क्रूर अपराध की शिकार लड़की के प्रति चिंतित हैं। सरकार उसके स्वास्थ्य पर लगातार नज़र रखे हुए है। संकट की इस घड़ी में हम सभी को उसके और उसके प्रियजनों के लिए दुआ करनी चाहिए।
    मुझे इस घटनाक्रम पर भारी दुःख है जिसकी वजह से प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़पें हुईं। इस अपराध पर गुस्सा समझा जा सकता है, लेकिन हिंसा इसका हल नहीं है। मैं सभी नागरिकों से शांति और अमन बनाए रखने की अपील करता हूं। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे। गृह मंत्री ने की जा रही कार्रवाईयों और उपायों की जानकारी दी है। हम बिना देरी के बलात्कार के इस घृणित अपराध की जांच करेंगे और साथ ही, महिलाओं और बच्चों पर हिंसा करने वालों के खिलाफ़ कानूनों की व्यापक समीक्षा करेंगे। हमारी सरकार इन सभी के बारे में आपको लगातार जानकारी देती रहेगी।
    मैं समाज के सभी वर्गों से अपील करता हूं कि वे शांति बनाए रखें और हमारे प्रयासों में सहयोग करें।
    पीएम के फेसबुक पेज पर शेयर किए गए इस बयान के वीडियो से ठीक है हटा लिया गया है।
  • 'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली

    गृहमंत्री ने भी लाठीचार्ज को ठहराया जायज

    गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे ने सोमवार को एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में रविवार को भीड़ पर हुए लाठीचार्ज को जायज ठहराया। शिंदे ने कहा कि पुलिस के पास लाठीचार्ज से अलग और कोई विकल्प नहीं बचा था। शिंदे के मुताबिक भीड़ हिंसक और बेकाबू हो गई थी। शिंदे ने यह भी कहा कि रविवार की घटना की जांच की जाएगी।


    वहीं मणिपुर में पुलिस फायरिंग में हुई एक पत्रकार की मौत के बाद पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक मामले की जांच के लिए राज्य के मुख्य सचिव सुरेश बाबू की अध्यक्षता में एक तीन सदस्यीय कमेटी गठित की गई है जो घटना पर तीन दिन के भीतर अपनी रिपोर्ट पेश करेगी। मणिपुर में एक फिल्म अभिनेत्री के साथ गैंगरेप करने वाले नागा आतंकियों के खिलाफ रविवार को प्रदर्शन किए गए थे। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने गोलीबारी की थी जिसमें एक पत्रकार की मौत हो गई थी।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Manmohan Singhs Theek Hai invites flurry of jokes on Twitter
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Trending on Web

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top