Home »Trending On Web » Nitish Kumar Old Statement On Narendra Modi

देखिए : जब नीतीश कुमार ने की थी मोदी की तारीफ

dainikbhaskar.com | Jun 17, 2013, 12:24 PM IST

देखिए : जब नीतीश कुमार ने की थी मोदी की तारीफ

फेसबुक और ट्वीटर पर इन दिनों नीतीश कुमार काएक वीडियो काफी चर्चा में है। इसमें नीतीश गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कह रहे है कि उम्मीद है कि बहुत दिनों तक नरेंद्र भाई गुजरात के दायरे में नहीं रहेंगे।उनकी सेवा देश को मिलेगी, इसका मुझे भरोसा है। नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्हें गुजरात से बाहर निकलने की सलाह दी थी। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा था कि नरेंद्र मोदी ने विकास का नया आयाम देश के सामने रखा है।

इन सबके बीच, अब बिहार में भाजपा नीतीश कुमार के भाषण की सीडी लाखों की संख्या में लोगों के बीच बांटेगी। सीडी को जगह-जगह दिखाया जाएगा। लोगों को भाजपा बताएगी की कि कैसे नीतीश कुमार गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए नहीं थकते थे। भाजपाइयों को लगता है कि इस सीडी वे नीतीश कुमार के धर्मनिरपेक्षता के छद्म को बेनकाब करने में कामयाब होंगे।
कुछ मजेदार ट्विट
PRITI GANDHI ‏@MrsGandhi : Dear Nitish Kumar, Hope you realised that India wants to rise above the topi & teeka & is looking at @narendramodi for growth & development!
The Bad Doctor ‏@doctoratlarge : It's not surprising that Nitish Kumar broke away from BJP because of Modi. What is laughable is that he thinks BJP without Modi was secular.
Bhatt Kushal ‏@Born_Cricket : Nitish Kumar has never been secular, no one can be as communal as him-Ramvilas Paswan on BJP-JD(U) split.
Bishnu Bhattacharya ‏@bishnu : Rajneta ho to Nitish Kumar jaisa. Kaha se kahan aa gaya!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: nitish kumar old statement on narendra Modi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Trending on Web

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top