Home »Uttar Pradesh »Agra » Man Shot Dead In Agra

सर्राफा व्यवसायी की हत्या के बाद कारोबारियों में आक्रोश, जाम लगाकर किया हंगामा

dainikbhaskar.com | Mar 20, 2017, 13:03 IST

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोगों ने जाम लगाकर किया हंगामा।

आगरा.ताजनगरी में रविवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। मामले में एसएसपी ने लापरवाही के आरोप में चौकी इंचार्ज का सस्पेंड कर दिया। सोमवार की सुबह गुस्साए लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। एसएसपी ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। दुकान बंद कर घर जा रहे थे राम कुमार...
- घटना न्यू आगरा थाना क्षेत्र के कमला नगर की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबि‍क, बल्केश्वर सीता राम कॉलोनी में रहने वाले चांदी व्यवसायी रामकुमार अपनी दुकान बंद करके अपने घर की ओर आ रहे थे। तभी बाइक सवार अज्ञात दो बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी।
- घायल हालत में रामकुमार को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। आरोप है कि अस्पतालों ने गोली का केस होने के कारण रामकुमार को एडमिट नहीं किया और इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई।
- घटना के बाद चांदी व्यवसाय से जुड़े लोगों और क्षेत्रीय लोगों में भारी आक्रोश है। घटना की जानकारी होने पर भाजपा के शहर अध्यक्ष विजय शिवहरे सहित तमाम कारकर्ता भी पहुंच गए और पुलिस से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की।
- एसएसपी प्रीतिंदर सिंह ने कहा है कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। घटना के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन कर हत्यारों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।
Live अपडेट से लेकर हॉट सीट के एनालसिस तक की जुड़ी हर खबर सिर्फ 1 क्लिक पर
Web Title: man shot dead in agra
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Agra

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top