Home »Uttar Pradesh »Agra» Mathura Robbery And Double Murder Victim Family On Hunger Strike

मथुरा डबल मर्डर: पीड़ि‍त परिवार ने मिलने पहुंचे राज बब्बर, घटना पर जताया दुख

dainikbhaskar.com | May 18, 2017, 19:15 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

मथुरा डबल मर्डर केस में पीड़ि‍त परिवार से मिलने पहुंचे यूपी कांग्रेस चीफ राज बब्बर।

मथुरा.ज्वैलर्स की हत्या और चार करोड़ की लूट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के भूख हड़ताल पर बैठे दिल्ली के कारोबारी मेघ अग्रवाल के परिवार ने हड़ताल खत्म कर दी है। गुरुवार की दोपहर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर परिवार से मिलने पहुंचे और घटना पर दुख जताया। बता दें, प्रशासन से हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देते हुए परिवारवालों की भूख हड़ताल खत्म कराई।

प्रशासन ने मांगा 2 दिन का समय
परिवार के भूख हड़ताल पर बैठने की सूचना पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम प्रशासन अजय अवस्थी मौके पर पहुंचे। उनके आश्वासन पर परिवारवालों ने भूख हड़ताल खत्म की। एडीएम ने खुलासे के लिए 2 दिन का समय मांगा है। बता दें, मर्डर और लूट की इस वारदात के विरोध में पूरा मथुरा जिला बुधवार को बंद रहा। व्यापारियों ने बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन किया। पुलिस और सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।
सीएम योगी ने दिए थे जांच के आदेश, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड
घटना के बाद सीएम योगी ने डीजीपी को जांच के आदेश दिए थे। सोमवार की शाम को एडीजी अजय आनंद ने घटनास्थल की जांच की। इसके बाद एसएसपी ने ड्यूटी में लापरवाही पाए जाने पर होलीगेट चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार और दो सिपाही अनिल और नरेंद्र को सस्पेंड कर दिया।
सीसीटीवी फुटेज से हुई बदमाशों की पहचान
मंगलवार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल की, जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने फुटेज के आधार पर दो बदमाशों की पहचान की है। हालांकि, अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: mathura robbery and double murder victim family on hunger strike
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Agra

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top