Home »Uttar Pradesh »Agra» Woman Slaps Greedy Mother In Law After Brother In Law Tears Her Clothes

1 करोड़ की शादी, फिर भी मिलते रहे दहेज के ताने, बहू ने यूं सिखाया सबक

Dainikbhaskar.com | Apr 23, 2017, 10:25 IST

  • ज्योति ने भी देवर अनुज को तमाचा मारा।
    आगरा.ताजनगरी में शुक्रवार को हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा देखने को मिला। आलोक नगर निवासी बृजेश दुबे की बहू ने 40 लाख रुपए दहेज मांगने का आरोप लगाते हुए सास और देवर को तमाचे मारे और चप्पलें बरसाईं। बहू का आरोप है कि देवर ने उससे मारपीट कर पहले कपड़े फाड़े और फिर कमरे में बंद कर दिया। ड्रामे के बाद लड़की अपनी मां के घर चली गई। देवर ने फाड़े कपड़े...
    - शुक्रवार को एसओ शाहगंज संजय जयसवाल को दी तहरीर में ज्योति ने बताया है, "सास ऊषा, ससुर बृजेश नारायण, पति अंकित और देवर अनुज दुबे शादी के बाद से मानसिक और शारीरिक यातनाएं देते रहे हैं। अब मारपीट कर 40 लाख दहेज देने का दबाव बना रहे हैं।"
    - "मुझे दो दिन तक कमरे में कैद रखा। 14 अप्रैल की सुबह मुझसे मारपीट की गई और देवर ने मेरे कपड़े फाड़े। भाई भरत सिंह मुझसे मिलने आया था, उसे बाहर से ही भगा दिया, दरवाजा तक नहीं खोला। भाई को मेरे रोने-चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो उसने तुरंत 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुलाया। पुलिस और कुछ सोशल वर्कर्स ने आकर आजाद करवाया। अब पुलिस के सामने ही भाई के साथ इटावा अपने घर जा रही हूं।"
    - सोशल वर्कर्स ने महिला की सास ऊषा और देवर अनुज की चप्पलों से पिटाई की और थप्पड़ भी बरसाए। फिर उन्होंने ज्योति को अपनी सास-देवर को तमाचे मारने के लिए कहा।
    - एसओ शाहगंज ने कहा, "महिला ने तहरीर दी है कि ससुराल में उसकी जान को खतरा है, इसलिए वो अपने परिजनों के साथ घर इटावा जा रही है। मामले की जांच की जा रही है।"
    दो साल से नहीं है संबंध, गायब है पति
    - पेट्रोल पंप मालिक बृजेश दुबे के बड़े बेटे अंकित की पत्नी ज्योति ने ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है।
    - ज्योति का आरोप है कि उसके पिता ने 2012 में हुई शादी में एक करोड़ से ज्यादा रुपए खर्च किए थे। इसके बावजूद उसके ससुरालवाले उसे दहेज के लिए ताने देते थे। यही नहीं, पिछले 2 साल से उसका पति भी घर से गायब है।
    - पत्नी का आरोप है कि दोनों के बीच सालों से कोई शारीरिक संबंध नहीं है। इस वजह से दोनों का कोई बच्चा भी नहीं है। इसी को आधार बनाकर उसे तलाक का नोटिस भेजा गया है।
    क्या कहती है सास
    - पूरे मामले पर महिला की सास ऊषा दुबे का कहना है कि यह पूरा ड्रामा उनकी प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगने के लिए किया गया है। उनके बेटे ने बहू को तलाक का नोटिस भेजा था, जिसके बाद उन्होंने बेटे से संबंध खत्म कर लिए और प्रॉपर्टी से बेदखल कर दिया। तब से बेटा घर से बाहर है और वापस नहीं लौटा।
    - बीते 12 अप्रैल को ऊषा अपने पति का ऑपरेशन करवाने दिल्ली गईं थीं, इसी बीच बहू 25-30 परिजनों के साथ घर पहुंची और हंगामा शुरू कर दिया।
    - ऊषा का आरोप है कि पानी पीने का बहाना कर ज्योति घर में घुस गई और तब से जबरदस्ती रह रही थी।
    घटनाक्रम पर लोगों ने उठाए 3 सवाल
    सवाल नंबर 1 - अंकित की मां का कहना है कि वो बेटे से गुस्सा हैं क्योंकि उसने ज्योति को तलाक का नोटिस भेजा। झगड़े के दौरान वो यह भी कहती रहीं कि वो बहू को घर में नहीं रखना चाहतीं। ऐसे में बेटे से नाराजगी क्यों?
    सवाल नंबर 2 - बहू ने एक बार कहा कि सास-देवर ने उसे कमरे में बंद रखा। थोड़ी देर बाद उसने कहा कि बवाल से बचने के लिए उसने खुद को कमरे में बंद किया था। दोनों बातें विरोधाभासी हैं।
    सवाल नंबर 3 - ज्योति का कहना है कि सास दहेज की मांग कर रही है, जबकि सास ने खुद उसे शादी के बाद बीएड करवाया और जॉब दिलवाने की कोशिश कर रही थी।
    आगे की 9 स्लाइड्स में देखें बहू ने रोते हुए सुनाई आपबीती, फिर देवर-सास पर बरसाई चप्पलें...
  • ज्योति को छुड़ाने के लिए भाई छत्रपाल और भरत इटावा से आए।
  • भाई छत्रपाल सिंह के साथ ज्योति दुबे।
  • ज्योति के कुर्ते की दोनों बाहें फटी हुई थीं, जिसे देखकर समाज सेविकाओं का गुस्सा ससुरालवालों पर फूटा।
  • देवर अनुज दुबे को थप्पड़ मारती एक सोशल वर्कर।
  • सास ऊषा को लताड़तीं महिला सोशल वर्कर्स।
  • ज्योति की सास ऊषा और ससुर बृजेश नारायण दुबे।
  • ज्योति ने कहा कि उसकी सास उसे भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए घर से निकालने की बात करती है, लेकिन वो खुद ससुराल में ही रहना चाहती है।
  • ज्योति की शादी की तस्वीर। लेफ्ट से सास ऊषा, ज्योति, पति अंकित, ससुर बृजेश नारायण और देवर अनुज दुबे।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Woman slaps greedy mother in law after brother in law tears her clothes
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Agra

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top