Home »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Akhilesh Yadav Meeting With Party Leaders And Workers In Lucknow

SP जनता के ह‍ित की बात करती है, BJP कन्फ्यूज करके वोट लेती है: अख‍िलेश यादव

dainikbhaskar.com | May 18, 2017, 19:57 IST

  • पार्टी मुख्यालय में कार्यकर्तओं और नेताओं से बातचीत करते अखि‍लेश यादव।
    लखनऊ.सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय पर नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मीट‍िंग की। उन्होंने कहा कि बीजेपी साम्प्रदाय‍िक पार्टी है। सपा और बीजेपी सरकार में जमीन-आसामान का फर्क है। बीजेपी गरीब जनता को कन्फ्यूज करके वोट लेती है और धोखे से सरकार बनाती है, जबक‍ि सपा हमेशा जनता के ह‍ित की बात करती है। आगे पढ़‍िए और क्या बोले अख‍िलेश यादव...
    - अखिलेश यादव ने कहा कि लोकतंत्र में हार-जीत होती रहती है। इससे निराश होने की जरूरत नहीं है। समाजवादी पार्टी का सघन सदस्यता अभियान चल रहा है। इसे और तेजी और मजबूती देनी चाहिए।
    - संगठन जितना मजबूत होगा, हमारी आवाज में उतनी ही ताकत होगी। बीजेपी ने झूठ के बल पर सत्ता पाई है। बीजेपी लोागों को कन्फ्यूज करती है और धोखे से सरकार बनाती है।
    - सपा ने विकास के नाम पर चुनाव लड़ा। सांप्रदायिक ताकतों की जीत स्थाई नहीं रहने वाली है। समाजवादी सरकारों और सांप्रदायिक सरकारों में जमीन-आसमान का फर्क है। सपा इनके खिलाफ संघर्ष करती रहेगी। युवाओं को अपना भविष्य अंधेरे में दिखाई दे रहा है। नौकरियां छीनी जा रही है।
    - समाजवादी सरकार ने गरीबों, किसानों, महिलाओं, नौजवानों और अल्पसंख्यकों के हित में जितने काम किए हैं, उसे भाजपाई छू भी नहीं सकते हैं।
    - उन्होंने कहा क‍ि जनता भी कहती है क‍ि अखिलेश यादव ने जो कहा, वही किया। सभी चुनावी वादे पूरे किए। बीजेपी फरेब के सहारे राजकाज भी चलाना चाहती है। ये तानाशाही सरकार चला रहे हैं, जबक‍ि सपा हमेशा जनता की बात करती है।
    - अखिलेश यादव की इस मीट‍िंग में मुरादाबाद, फैजाबाद, अलीगढ़, बाराबंकी, मेरठ, मुजफ्फरनगर के जिलों के नेता शाम‍िल थे। इसमें अहमद हसन, बलराम यादव, राजेंद्र चैधरी, नरेश उत्तम पटेल, अरविन्द सिंह गोप, डॉ. मधु गुप्ता, एसआरएस यादव, असीम यादव, विनोद सिंह उर्फ पंडित स‍िंह, नईमुल हसन, अनूप गुप्ता सहित मौलाना इकबाल कादरी भी इस मौके पर मौजूद रहे।
    आगे की स्लाइड्स में देख‍िए मीट‍ि‍ंग की 1 अन्य फोटो...
  • अख‍िलेश यादव ने कहा- सपा के अभ‍ियान में और तेजी लाने की जरूरत है।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: akhilesh yadav meeting with party leaders and workers in lucknow
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top