Home »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Couple Attempt Suicide In Lucknow

होटल रूम में खून से लथपथ मिला कपल, होश में आते ही CM से की ये रिक्वेस्ट

dainikbhskar.com | Apr 24, 2017, 09:48 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

गोरखपुर से भागकर आए प्रेमी युगल ने लखनऊ के एक होटल में अपने हाथ-पैर की नस काट ली।

लखनऊ.यूपी की राजधानी लखनऊ में अलग-अलग धर्म के प्रेमी युगल ने परिवार की नामंजूरी के चलते सुसाइड करने की कोशिश की। दोनों ने अपने हाथ-पैर की नस काट ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। होश में आते ही युवक ने बताया, ''हम साथ जीना चाहते थे, लेकिन लोग जीने नहीं दे रहे थे कम से कम साथ मर तो सकते थे।' वहीं, लड़की बोली, 'मेरी सीएम साहब से गुजारिश है कि हमारे ऊपर कोई कार्रवाई न हो, क्योकि हमने अपनी मर्जी से ये कदम उठाया है। आगे पढ़िए पूरा मामला...
- मामला लखनऊ के नाका स्थित एक होटल का है। यहां प्रेमी युगल अरमान (काल्पनिक)और सुनीता (काल्पनिक) ने अपने हाथ और पैर की नस गुरुवार को काट ली।
- चीख सुन होटल का स्टाफ रूम में पहुंचा तो दोनों खून से लथपथ पड़े हुए थे। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दोनों को बलरामपुर हॉस्पिटल में एडमिट कराया।
- ये प्रेमी युगल गोरखपुर के तिरुक्मानपुर मोहल्ले में रहते हैं। 3 साल से चल रहा इनका प्रेम घरवालों को पता चल गया, लेकिन अलग-अलग धर्म होने की वजह से इसका विरोध किया गया। 19 अप्रैल को यहां भागकर आए और शादी की।
- होश में आने पर लड़की ने कहा, 'मेरी सीएम साहब से गुजारिश है कि हमारे ऊपर कोई कार्रवाई न हो, क्योकि हमने अपनी मर्जी से ये कदम उठाया है।'
- वहीं, युवक ने बताया, 'घरवालों ने मिलना-जुलना भी बंद कर दिया था। मौका मिलते ही मैं नहीं चाहता था कि घरवाले परेशान हों, इसलिए ये कदम उठाया। हम साथ जीना चाहते थे, लेकिन लोग जीने नहीं दे रहे थे कम से कम साथ मर तो सकते थे। '
क्या कहना है पुलिस का ?
- एसपी वेस्ट जयप्रकाश ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचे। कपल खून से लथपथ जमीन में पड़ा हुआ था। साथ ही पास में 2 चाकू और 4 ब्लेड खून से सने हुए थे।
- तफ्तीश के बाद पता चला कि लड़की के पिता ने लड़के के खिलाफ गोरखपुर के राजघाट थाने में बहला फुसला कर ले जाने का केस दर्ज कराया है।
- फ़िलहाल दोनों प्रेमी खतरे से बाहर हैं और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए खबर से जुड़ी 3 फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: couple attempt suicide in lucknow
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top