Home »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Minor Girl Student Rape By School Van Driver

स्कूल वैन चालक पर मासूम छात्रा से रेप के आरोप, पर‍िजनों ने क‍िया प्रदर्शन

dainikbhaskar.com | May 18, 2017, 23:26 IST

  • लोगों को शांत कराती पुल‍िस।
    लखनऊ.राजधानी में स्कूल वैन चालक द्वारा एक मासूम छात्रा के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। ताजा मामला नाका क्षेत्र का है। पुल‍िस केस दर्ज कर आरोपी को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है। हालांक‍ि, गुरुवार को परिजनों ने थाने पहुंचकर प्रदर्शन क‍िया। उनका कहना था आरोपी को उनके हवाले कर द‍िया जाए, ताक‍ि उसे सबक स‍िखाया जा सके। आगे पढ़‍िए क्या है पूरा मामला...

    -पुलिस के मुताबिक, नाका थाना क्षेत्र में रहने वाली 12 वर्षीय पीड़‍ित छात्रा सातवीं कक्षा में पढ़ती है। 12 मई को वह स्कूल गई थी। आरोप है कि स्कूल की छुट्टी होने पर वह गेट पर खड़ी थी। इसी दौरान वैन चालक जुबैर उसके पास पहुंचा और बहला-फुसलाकर एकांत में ले जाकर रेप क‍िया।
    -पीड़‍िता के चीखने पर आरोपी ने डरा-धमका द‍िया, ज‍िससे वह सहम गई। घर पहुुंचने के बाद वह गुमशुम रहने लगी। परिजनों ने पूछताछ की तो वह रोने लगी और पूरे घटना की जानाकरी दी।
    -इसके बाद परिजन उसे लेकर नाका कोतवाली पहुंचे और पुल‍िस को सारी बातें बताई। इसके बाद आरोपी वैन चालक जुबैर और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज क‍िया गया।
    -पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी वैन चालक जुबैर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, घटना में शामिल उसका साथी ई-रिक्शा चालक अभी फरार चल रहा है।

    सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल
    -वहीं, स्कूल के अंदर मासूम के साथ सनसनीखेज वारदात के बाद वहां की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गई है। छुट्टी के बाद मासूम के साथ हैवानियत हो गई, लेकिन किसी को खबर तक नहीं लगी।
    -मासूम के परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। अभी मेड‍िकल जांच नहीं हुई है। जांच के बाद ही रेप की पुष्ट‍ि होगी।

    क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
    -सीओ कैसरबाग अवधेश पांडेय ने बताया, छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी वैन चालक को पकड़ लिया है, जबकि ई-रिक्शा चालक अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
    आगे की स्लाइड्स में देख‍िए रोड जाम करते लोगों की 3 अन्य फोटोज...
  • लोगों ने क‍िया सड़क जाम।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: minor girl student rape by school van driver
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top