Home »Uttar Pradesh »Lucknow »News » This Girl Wants To Meet PM Modi For Help

UP की इस बेटी ने मोदी से मिलने के लिए की अपील, जानें क्या है वजह

dainikbhaskar.com | Mar 21, 2017, 10:20 IST

शुभाषिनी वाजपेयी। फाइल फोटो

लखनऊ. यूपी के रायबरेली ज‍िले की रहने वाली एक बेटी ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए अपील किया है। वह अपना नाम शुभाषिनी वाजपेयी बताती है और पीएम से मुलाकात करना चाहती है। इसके लिए उसने अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी है। वह चाहती है कि  मोदी उससे लखनऊ में होने वाले सीएम के शपथ ग्रहण समारोह के दिन एक बार जरुर मिलें। अगर यहां नहीं मिल सकते तो दिल्ली या फिर उसके बाहर मिलने के लिए उसे टाइम दें। आगे पढ़‍िए क्या है पूरा मामला... 
 
 
 
-शुभाषिनी वाजपेयी ने बताया कि वह मार्च 2015 में पीसीएस का एग्जाम दे चुकी है। इस एग्जाम को संघ लोक सेवा आयोग ने कंडक्ट किया था।
-आयोग की लापरवाही के चलते उसके सोशल वर्क सब्जेक्ट के मार्क्स रविन्द्र नाम के स्टूडेंट्स के कॉपी पर चढ़ा दिया गया था और रविन्द्र के मार्क्स सुभाषिनी के कॉपी पर चढ़ा दिया गया था। 
-उसे मामले की जानकारी तब हुई जब उसने आरटीआई लगाई। आरटीआई में कॉपी देखने पर उसने पाया कि उसके रोल नंबर पर किसी दूसरे स्टूडेंट्स के कॉपी के मार्क्स चढ़े हुए हैं।
-इस मामले में जब उसने संघ लोक सेवा आयोग से रिटेन कम्प्लेन की तब आयोग ने भी अपनी मिस्टेक मानी और सुभाषिनी वाजपेयी दोबारा से एग्जाम का मौका दिया, लेकिन वहां एक बार फिर उसे फेल कर दिया गया।
-उसका आरोप है कि एक जाती विशेष के लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए उसके साथ जान-बूझकर ऐसा किया जा रहा है। वह पीएम से इस मामले में हेल्प चाहती है।
 
 
Live अपडेट से लेकर हॉट सीट के एनालसिस तक की जुड़ी हर खबर सिर्फ 1 क्लिक पर
Web Title: this girl wants to meet PM Modi for help
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top