Home »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Yogi Minister Suresh Pasi Inspected Heritage Zone

योगी के मंत्री ने खुदवा दी अखि‍लेश की बनवाई सड़क, बोले- फर्जी काम हुआ है

dainikbhaskar.com | Apr 19, 2017, 09:43 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

एलडीए मंत्री सुरेश पासी ने कहा, पहले अच्छे डामर की सड़क बनी थी, लेकिन फिर भी कर्नाटक से पत्थरों को मंगवाकर लगवाया गया है। सब फर्जी काम हुआ है।

लखनऊ.योगी सरकार में एलडीए मंत्री सुरेश पासी ने वर्ल्ड हेरिटेज डे पर मंगलवार को लखनऊ के हेरिटेज जोन हुसैनाबाद का इंस्पेक्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अखिलेश सरकार में बनी सड़क में लगे मार्बल्स की जांच के लिए उसे खुदवा दिया। स्थानीय लोगों को बताते हुए मंत्री ने कहा, 'पहले अच्छा डामर की सड़क बनी थी, लेकिन फिर भी कर्नाटक से 35 करोड़ की लागत के पत्थरों को मंगवाकर लगवाया गया है। सब फर्जी काम हुआ है। धरोहरों पर किया गया है ऐसा काम। इन सबकी जांचकर कार्रवाई की जाएगी।'दो दिन पहले से चालू है इंस्पेक्शन का दौर...

- बता दें, दो दिन पहले 16 अप्रैल को एलडीए मंत्री सुरेश पासी ने गोमतीनगर स्थित जय प्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर पर इंस्पेक्शन किया था।
- लिफ्ट न बनी होने पर मंत्री ने एलडीए वीसी सतेंद्र सिंह से उन्होंने पूछा था कि 'यहां अब तक लिफ्ट क्यों नहीं लगी? अगर लिफ्ट नहीं लगी है तो क्या मैं यहां का इंस्पेक्शन नहीं कर पाऊंगा।
- इसके बाद वे बिल्ड‍िंग के 18वीं फ्लोर पर सीढ़ियों से पहुंचे। उन्होंने कहा, 'मुझे सूचना दी गई थी कि‍ यहां 50 प्रतिशत काम हो चुका है जबकि‍ यहां कुछ नहीं हुआ।'
35 लोगों के काफिले के साथ मंत्री जी ने की थी चढ़ाई, रह गए 5 लोग
- इंस्पेक्शन के लिए जब मंत्री सुरेश पासी ने बिल्ड‍िंग में सीढ़ियों से चढ़ना शुरू किया तो उनके साथ एलडीए वीसी, 22 इंजीनियर और नि‍जी स्टाफ सहित करीब 35 लोगों का काफिला था।
-18वीं फ्लोर तक पहुंचते-पहुंचते मंत्री जी के साथ केवल उनके निजी स्टाफ के 5 लोग ही रह गए बाकी सभी नीचे के फ्लोर पर ही रुक गए। इस दौरान सभी पसीने से नहा गए।
- मंत्री जी ने हेलीपैड पर खड़े होकर कर्मचारियों को काम करने का निर्देश दिए। हालत ऐसी थी कि एलडीए वीसी सतेंद्र सिंह तो 5वीं फ्लोर पर ही थककर रुक गए।
आगे की स्लाइड्स में देखिए इंस्पेक्शन की 7 फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: yogi minister suresh pasi inspected heritage zone
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top