Home »Uttar Pradesh »Meerut» Young Man Murdered His Brother Wife In Suspicious Condition

कपड़े फाड़ भाई की पत्नी का क‍िया मर्डर, फ‍िर बोला- झगड़ा म‍िटा द‍िया

dainikbhaskar.com | Apr 21, 2017, 14:15 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

घर में अकेले थी मह‍िला।

मेरठ.एक युवक ने गुरुवार को अपने छोटे भाई की पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर से बाहर निकलकर लोगों से बोला- आज उसने झगड़ा मिटा दिया। आरोपी शराब के नशे में था। लोगों ने जब घर के अंदर जाकर देखा तो वहां महिला का शव नग्न अवस्था में पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी और उसके भाईयों को हिरासत में ले लिया है। आगे पढ़‍िए पूरा मामला...
-घटना मेरठ के कोतवाली क्षेत्र की है। उमेश वर्मा अपने परिवार के साथ रहता है। गुरुवार को उसकी पत्नी कोमल घर पर अकेली थी।
- आरोप है कि दिन में उसका बड़ा भाई संजय घर पर पहुंचा। कुछ देर बार वह घर के बाहर आया और लोगों से कहने लगा क‍ि आज उसने कलेश खत्म कर दिया है, कोमल को मार दिया है।
- उसकी बात सुनकर लोग सकते में आ गए। कुछ लोग घर के अंदर गए तो वहां कोमल का नग्न अवस्था में शव पड़ा था। संजय शराब के नशे में था।
-लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आरोपी संजय को पुल‍िस ने अपनी हिरासत में ले लिया। सूचना मिलने पर कोमल का पति उमेश भी घर पर पहुंचा। फ‍िर कुछ देर बाद उसके भाई विकास और भरत भी पहुंच गए।
- पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और घटना की सूचना कोमल के परिजनों को दी।
रेप करने का किया प्रयास!
- माना जा रहा है कि आरोपी संजय ने महिला की हत्या से पहले उसके साथ रेप का प्रयास किया। इसी वजह से उसने कोमल के कपड़े फाड़ दिए। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।
-एसआई महेश चंद्र का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी। फिलहाल आरोपी और उसके भाईयों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
- पुलिस का कहना है कि आरोपी संजय ने पूछताछ में बताया कि कोमल उस पर तांत्रिक क्रिया करा रही थी, जिससे उसका काम धंधा चौपट हो रहा था।
- थाना कोतवाली प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि कोमल के पिता तेजराम ने आरोपी संजय के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच की जा रही है।
आगे की स्लाइड्स में देख‍िए 5 अन्य फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: young man murdered his brother wife in suspicious condition
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Meerut

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top