Home »Uttar Pradesh »Kanpur» Drama Of Students On Increased Fees In Kanpur

फीस बढ़ोत्तरी पर छात्रों का हंगामा, पुलिस के लिए अपनाया अनोखा हथकंडा

dainikbhaskar.com | Nov 26, 2012, 13:50 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
फीस बढ़ोत्तरी पर छात्रों का हंगामा, पुलिस के लिए अपनाया अनोखा हथकंडा
कानपुर. छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय में हुई फीस बढ़ोत्तरी को लेकर इस विश्वविद्यालय से सम्बद्ध सभी संस्थानों के छात्र आंदोलित हैं। पिछले दिनों कुलपति से मिलने पहुंचे छात्रों के साथ हुई मारपीट व लाठी चार्ज का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि आज आंदोलित छात्रो ने एकजुट होकर कानपुर में घूम घम कालेजो को बंद कराया इस बीच हंगामा कर रहे छात्रो ने आज क्राइस्टचर्च डिग्री कॉलेज के छात्रो ने फीस वृद्धि के विरोध में कॉलेज के अन्दर जमकर हंगामा और नारेबाजी की।
छात्रों को रोकने पुलिस पहुची तब छात्र और आक्रोशित हो गए। कॉलेज परिसर में घूम घूम कर पत्थर बाजी की साथ ही फर्नीचर भी तोड़ने के बाद उन्हें आग के हवाले कर दिया। ये नज़ारा तो एक कॉलेज का है धीरे धीरे सभी शिक्षण संस्थान के छात्र फीस वृद्धि के विरोध में सडको पर उतरने का मन बनाए हुए हैं।
इसके साथ ही दो दिन पहले कानपूर यूनिवर्सिटी में फीस वृद्धि को लेकर आन्दोलन करने गए छात्रों पर हुए लाठी चार्ज के बाद आज हंगामा कर रहे छात्रों ने लाठी चार्ज से बचने के लिए हाथो में सपा का झंडा ले रखा था। इसमें छात्रों के साथ छात्राएं भी शामिल थीं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: drama of students on increased fees In kanpur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Kanpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top