Home »Uttar Pradesh »Kanpur » Student Died Of Jaundice In Amity University Lucknow

एमि‍टी यूनीवर्सिटी की छात्रा की मौत, खराब खाने को लेकर हंगामा

agency | Nov 23, 2012, 13:53 PM IST

एमि‍टी यूनीवर्सिटी की छात्रा की मौत, खराब खाने को लेकर हंगामा
कानपुर.लखनऊ के एमिटी यूनीवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा की कानपुर में सोमवार को पीलि‍या से मौत हो गई। यह बात गुरुवार को लखनऊ में छात्रों को पता चली तो कॉलेज में जमकर हंगामा कि‍या और आरोप लगाए। कॉलेज प्रशासन ने आरोपों को खारि‍ज कर दि‍या है।
कानपुर के चमनगंज में रहने वाली एमि‍न यूनीवर्सिटी में बीकॉम फर्स्‍ट इयर में पढ़ती थीं। एमिन नवंबर की शुरुआत से बीमार थी, इस कारण वह नौ नवंबर को अपने घर चली गई। छात्रा 17 नवंबर को परीक्षा के कारण वापस आई लेकिन बीमारी के कारण वापस चली गई। कानपुर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई थी।
उनकी मौत पर गुरुवार को भड़के छात्रों ने आरोप लगाया कि विवि परिसर में खराब पेयजल की सप्लाई और कम गुणवत्ता के भोजन से छात्रा बीमार पड़ी और उसकी मौत हो गई। मल्हौर परिसर में बी-कॉम ऑनर्स की छात्रा एमिन जावेद कानपुर के चमनगंज इलाके की मूल निवासी थी। वह विवि छात्रावास में रहती थी। हालांकि प्रवक्ता आशुतोष चौबे का कहना है कि छात्रा पहले से ही बीमार थी। कैंपस का पानी खराब होता तो शिक्षक और अन्य विद्यार्थी भी बीमार पड़ते।
Live अपडेट से लेकर हॉट सीट के एनालसिस तक की जुड़ी हर खबर सिर्फ 1 क्लिक पर
Web Title: student died of jaundice in Amity University lucknow
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Kanpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top