Home »Uttar Pradesh »Allahabad » Uttar Pradesh Police Misbehaved With Girls Protesting Against Delhi Rape Case

दस दस ब्‍वॉयफ्रेंड रखकर रेप के खि‍लाफ प्रदर्शन करती हो: यूपी पुलि‍स

आशीष राय | Dec 30, 2012, 12:16 PM IST

इलाहाबाद.इलाहाबाद शहर में दिल्ली में गैंगरेप की घटनाका विरोध कर रही महिलाओं साथ पुलिस का एक सिपाही बदतमीजी पर उतर आया। यूपी पुलि‍स का यह सि‍पाही प्रदर्शन कर रही लड़कियों से कह रहा था कि वह दस-दस ब्‍वॉयफ़्रेंड रखती हैं और यहां आकर आंसू बहाती हैं। उसकी बात पर जब लोग आक्रोशि‍त होना शुरू हुए तो सि‍पाही वहां से भाग नि‍कला। अंतत: कोतवाल ने लोगों से माफी मांगी। इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के स्‍टूडेंट्स इससे संतुष्ट नहीं हैं। वे सिपाही का निलंबन चाहते हैं।
मामला शनिवार का है। सिविल लाइन में प्रदर्शन के लिए जुटी लड़कियों को सिपाही राहुल तिवारी ने कथित तौर पर प्रदर्शनकारी लड़कियों को वहां से जाने के लिए कहा और फब्‍ती कसी कि दस-दस ब्‍वॉयफ्रेंड रखती हो और यहां आकर आंसू बहाती हो। आरोप है कि सिपाही ने लड़कियों को उन्हें गाली भी दी। इन लड़कियों में इलाहाबाद यूनिवर्सिटी छात्र संघ की उपाध्यक्ष शालू यादव भी थीं।
शालू का कहना है कि‍ उन्‍होंने मामले की शिकायत बड़े अधिकारियों से भी की है, लेकिन सब मामले की लीपापोती में लगे हैं। शालू का कहना है कि सिपाही ने अपशब्द कहे जाने पर विरोध करने वाली लड़कियों को धमकी भी दी। जब लड़कियों ने हंगामा किया तो वह मौके से फरार हो गया। फिर पुलिस के अलाधिकारी बीच में आए और किसी तरह भीड़ से माफी मांग कर मामला शांत कराया।
इसे भी पढ़ें:

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: uttar pradesh police misbehaved with girls protesting against delhi rape case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Allahabad

        Trending Now

        Top