Home »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Uttar Pradesh's 18 Million Workers Return To Work

काम पर लौटे यूपी के 18 लाख कर्मचारी, ज्‍यादा करेंगे काम

Ajayendra Rajan | Dec 20, 2012, 22:12 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
काम पर लौटे यूपी के 18 लाख कर्मचारी, ज्‍यादा करेंगे काम
लखनऊ. संसद सत्र के अनिश्चितकालीन स्‍थगित किए जाने के साथ ही यूपी में 18 लाख कर्मचारियों की हड़ताल भी स्‍थगित हो गई है। हड़ताल की अगुवाई करने वाली सर्वजन हिताय समिति ने ऐलान किया है कि 23 दिसंबर को कर्मचारियों की बैठक में आगे की रणनीति तय की जाएगी। साथ ही कर्मचारियों ने आह्वान किया है कि हड़ताल के दौरान प्रदेश सरकार के कार्य जो प्रभावित हुए हैं, कर्मचारी उन्‍हें पूरा करने के लिए अधिक समय तक काम करें।
सर्वजन हिताय समिति ने लोकसभा में आरक्षण बिल पास कराने की कोशिशों को नाकाम करने के लिए समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अज्ञैर सपा सांसदों के प्रति आभार प्रकट किया है। समिति ने अब 23 दिसंबर को सभी सरकारी विभागों के जिला स्‍तरीय कार्यकर्ताओं की एक बैठक बुबुलाई है, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। साथ ही समिति ने कर्मचारियों ने आह्वान किया है कि प्रदर्शन के दौरान प्रदेश सरकार के जो कार्य प्रभावित हुए उनकी भरपाई के लिए अधिक समय तक कार्य करें। समिति ने कांग्रेस और भाजपा के राज्‍यसभा के सांसदों से त्‍यागपत्र मांगते हुए इन दलों के लोकसभा सांसदों से आह्वान किया है कि वे आरक्षण बिल का खुलकर विरोध करें, जिससे देश में आने वाले समय में सामाजिक समरसत बनी रहे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Uttar Pradesh's 18 million workers return to work
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top