Home »Uttar Pradesh »Varanasi » Rs 27 Lakh Deposits In Jan Dhan Account Of Sweets Seller

मामूली मिठाई विक्रेता ने जनधन खाते में जमा कराए 27 लाख, अब IT के रडार पर

dainikbhaskar.com | Dec 02, 2016, 13:55 PM IST

मिठाई वाले के परिजनों से पूछताछ करते इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के अधिकारी।

गाजीपुर.जनधन खाते में एक मामूली मिठाई विक्रेता ने 27 लाख रुपए की धनराशि जमा कराई है। इसकी सूचना मिलते ही इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट के कान खड़े हो गए। टीम जांच करने के लिए तुरंत गाजीपुर पहुंची। इनकम टैक्‍स के अफसर खाता धारक मिठाई विक्रेता से पूछताछ कर रहे हैं।
मामला शहर के रौजा इलाके में स्थित यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का है। जांच करने आए इनकम टैक्‍ट डिपार्टमेंट के सहायक निदेशक सुमन शर्मा ने बताया कि शहर के गोसाईपुरा मोहल्ले में रहने वाले अजय गुप्ता की रौजा इलाके में मिठाई की छोटी दुकान है। अजय ने पिछले 12 नवंबर को यूबीआई की रौजा ब्रांच में अपने जनधन खाते में 27 लाख रुपए 500 और 1000 के नोट जमा कराए। इसके बाद उसका बैंक ट्रान्जेक्शन इनकम टैक्स विभाग के रडार पर आ गया। संदेह होने पर इनकम टैक्स विभाग की टीम शुक्रवार को गाजीपुर पहुंची। उन्‍होंने बताया कि टीम खाता धारक से पूछताछ कर रही है। जांच कर रही टीम खाते में जमा धन के स्रोत का पता लगाने की कोशिश में जुटी हुई है। बैंक में भी इनकम टैक्स की टीम पहुंचने से अफरा-तफरी बनी रही। वहीं, अजय गुप्‍ता ने बताया कि यह पैसे उसी ने अपने बैंक खाते में जमा किए हैं।
आगे की स्लाइड्स में देखिए अन्‍य फोटोज...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rs 27 lakh deposits in jan dhan account of Sweets seller
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    More From Varanasi

      Trending Now

      Top