Home »Uttar Pradesh »Varanasi» Story About Bjp Candidate Alka Rai

इस विधायक को मारी गई थी 65 गोलियां, अब पत्नी ने दिखाई 'डॉन' को आंख

dainikbhaskar.com | Feb 09, 2017, 09:58 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

गाजीपुर के मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट से बीजेपी कैंडि‍डेट अल्का राय के पति केएन राय की 65 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

गाजीपुर.मोहम्मदाबाद विधानसभा सीट के चुनावी दंगल पर सभी की नजर है। यहां से बीजेपी कैंडि‍डेट के रूप में अल्का राय उस बाहुबली डान मुख्तार अंसारी के भाई से टक्‍कर ले रहीं है, जिस पर पति समेत 7 लोगों की दिनदहाड़े हत्‍या का आरोप है। अल्का राय पूर्व बीजेपी एमएलए स्वर्गीय कृष्‍णानंद राय की पत्‍नी हैं। इस चुनाव में उनकी सीधी टक्‍कर मुख्तार के भाई और वर्तमान विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी से है, जो बीएसपी से मैदान में हैं। बता दें, कृष्णनंद राय को 65 गोलियां एके -47 और पिस्टल से मारी गई थी।
2007 में मिली थी हार, फि‍र लिया था चुनाव नहीं लड़ने का फैसला
- पति केएन राय की हत्‍या के बाद 2006 में हुए उपचुनाव में पहली बार अल्का राय बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ी। इस चुनाव में अल्का ने सपा के गामा राम को 33,744 वोटों से हराकर जीत हासिल की थी।
- इसके बाद दोबारा 2007 के विधानसभा चुनाव में अल्का को बीजेपी से मौका मिला, लेकिन इस चुनाव में वह 3,386 वोटों से सपा के सिबगतुल्लाह अंसारी से हार गई, जिसके बाद 2012 के चुनाव में अल्का ने चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया।
- बीजेपी ने 2017 के चुनाव में फिर से उन्‍हें अपना कैंडि‍डेट अनाउंस किया है।
आगे की स्लाइड्स में पढ़ें, पति को मारी गई थी 65 गोलियां, 12 साल से जेल में है आरोपी माफिया डॉन...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: story about bjp candidate alka rai
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Varanasi

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top