Home »Uttar Pradesh »News » Aarushi-Hemraj Double Murder Case In Pictures

पापा ने ही मारा था मासूम आरुषि को? तस्वीरों की जुबानी, पूरी कहानी

UP Desk/dainikbhaskar.com | Apr 24, 2013, 11:45 AM IST

नोएडा. '16 मई, 2008 की दरमियानी रात। नोएडा के जलवायु विहार स्थित फ्लैट में डॉ. राजेश तलवार टहल रहे थे। अचानक उन्हें अजीब आवाजें सुनाई देने लगीं। वह अपने नौकर हेमराज के कमरे की तरफ गए। वह वहां नहीं मिला। उनका माथा ठनका। वह अपनी इकलौती बेटी आरुषि के कमरे की तरफ भागे। आवाजें वहीं से आ रही थीं। दरवाजा अंदर से बंद नहीं था। धक्का देकर दरवाजा खोला, तो दंग रह गए। कमरे में बेटी आरुषि नौकर हेमराज के साथ बिस्तर पर आपत्तिजनक हालत में थी। बाप ने आपा खो दिया। घर में रखे गोल्फ स्टिक से दोनों पर करारा वार किया। हेमराज और आरुषि का सर फट गया। दोनों की मौत हो गई।' ऐसा कहना है आरुषि-हेमराज मर्डर मिस्ट्री की जांच कर रहे सीबीआई के एएसपी एजीएल कौल का।
यदि कौल की दलील पर विश्वास करें तो बाप ने ही बेटी को मौत की नींद सुला दिया और मां ने इस पूरे वारदात में कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया। इस हत्याकांड के बाद दोनों के चेहरे पर शिकन तक नहीं दिखी। इतनी चालाकी से सब कुछ किया कि सीबीआई जैसी बड़ी जांच एजेंसी को भी यह मर्डर मिस्ट्री साल्व करने में इतना वक्त लग गया। दोनों ने जिस बेटी को मारा, उसी को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ने लगे। इस पूरी वारदात में यदि किसी ने कुछ गंवाया तो वो थे राजकुमार और कृष्णा। दोनों का करियर दांव पर लग गया और उन्हें पुलिसिया प्रताड़ना सहने के बाद वापस नेपाल जाना पड़ा।
आइए तस्वीरों के जरिए जानिए इस मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Aarushi-Hemraj double murder case in pictures
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From News

          Trending Now

          Top