Home »Uttar Pradesh »Meerut» Bollywood Actor Aamir Khan Wish Mahwish

PICS: महविश के घर आई नन्हीं परी, चहक उठे आमिर खान

dainikbhaskar.com | Dec 11, 2012, 13:55 IST

  • मेरठ. ऑनर किलिंग के शिकार मोहम्मद हाकिम की पत्नी महविश और उसकी नवजात बेटी को आमिर खान ने ढेर सारे तोहफे भेज कर शुभकामनाएं दी हैं। महविश ने रविवार शाम बच्ची को जन्म दिया है। आमिर खान के
    टीवी 'शो सत्यमेव जयते' में हिस्सा लेने वाले हाकिम की पिछले दिनों हत्या कर दी गई।
    स्लाइड के जरिए पढिए पूरी कहानी...
  • वारदात बुलंदशहर के अडहौली गांव में 22 नवंबर को हुई थी। महविश का आरोप है कि उसके भाइयों ने ही यह वारदात को अंजाम दिया है। आमिर भी महविश को इंसाफ दिलाने का मुद्दा कई बार उठा चुके हैं। हाकिम के बड़े भाई यूनुस ने बताया कि उनकी मौसी के बेटे शाकिर मुंबई में रहते हैं।

  • आमिर ने उनके ही हाथ महविश, उसकी बड़ी बेटी मंतशा और नवजात बच्ची के लिए ढेरों कपड़े, खिलौने और चांदी के कंगन भेजे। यह सब रविवार को महविश के पास पहुंच गए। बकौल यूनुस मां-बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

  • महवीश ने बताया था कि गांव की पंचायत उन्हें गॉव से बाहर निकालने पर तुली है। पंचायत में पंचों और गांव के दबंगों ने महवीश और उसके ससुराल वालो के लिए अब्दुल हकिम की हत्या के मुकदमें को वापस लेने का फरमान जारी किया है। पंचायत उन पर मुकदमें से पीछे हटने का दबाब बना रही हैं। उन्हें धमकी दी गयी है कि अगर ऐसा नही किया तो गांव में रहना नामुमकिन होगा। महवीश ने पुलिस पर भी आरोप लगाये हैं। उसकी बात को सच साबित करने के लिए अभी कोई ग्रामीण नहीं बोल रहा है।

  • गौरतलब है कि यूपी सरकार ने बुलंदशहर के अब्दुल हाकिम हत्याकांड को ऑनर किलिंग मानने से इंकार कर दिया था। पुलिस के अनुसार हाकिम की हत्या उनके भतीजे के साथ हुए विवाद की वजह से की गई। मामले में जिन पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है, उनमें एक भी व्यक्ति हाकिम की पत्नी महविश का रिश्तेदार नहीं है। पुलिस ने दो आरोपियों सरवर और आसिफ को गिरफतार कर लिया है।
  • प्रदेश के आईजी क्राइम संदीप सालुंके ने बताया था कि अब्दुल हाकिम के भतीजे सलमान का गांव के ही सलमान, सद़दू और सरवर के साथ मारपीट हुई थी, जिसकी एनसीआर कोतवाली थाना में दर्ज की गई थी। मामले में पुलिस ने आरोपी सलमान को अरेस्ट भी किया था। इसके बाद से ही सलमान अब्दुल हाकिम पर समझौता का दबाव बना रहा था। 22 नवम्बर 2012 को अब्दुल हाकिम सलमान के घर पहुंचे। यहां सलमान के नहीं मिलने पर उसकी मां से हाकिम की कहासुनी हुई। इस दौरान हाकिम ने उन्हें फटकार लगाई और थप्पड भी मारा। उसी दिन शाम को हाकिम और सलमान आमने सामने आ गए, जिसके बाद विवाद बढा और सलमान ने अपने साथियों के साथ मिलकर हाकिम को गोली मार दी।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Bollywood actor Aamir Khan wish Mahwish
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Meerut

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top