Home »Uttar Pradesh »News » Breaking News Uttar Pradesh Live News Uttar Pradesh

राजधानी एक्‍सप्रेस के इंजन में लगी आग, मचा हड़कंप

dainikbhaskar.com | Feb 23, 2013, 12:59 PM IST

- वाराणसी पहुंची लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार ने आतंकवादी हमले को लेकर कहा कि संसद में इस मुद्दे को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। संसद की कार्यवाही को शांतिपूर्ण ढंग से चलाकर आतंकवाद के मुद्दे पर अच्छे से बहस होनी चाहिये। उन्‍होंने अपील की कि संसद का बजट सत्र शांतिपूर्ण ढंग से चलने दिया जाये। स्पीकर मीरा कुमार आज वाराणसी दर्शन पूजन के लिये पहुंची हैं।
- हमीरपुर में हुई हत्‍या पर आरोपि‍यों को सजा दि‍लाने की मांग पर पुलि‍स ने लोगों पर जमकर लाठि‍यां भांजी। हमीरपुर के थाना कुरारा के रहने वाले 58 वर्षीय खिति का शव आज सुबह उसके खेत में मिला, जबकि उसके पास 55 वर्षीय राम करन गंभीर अवस्था में बेहोश पडा था। इससे ग्रामीणों में तनाव फैल गया था। पुलि‍स के मुताबि‍क मामले में कार्रवाई की जा रही है।

- लखनऊ से दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस के इंजन में शनिवार सुबह आग लग गई। हालांकि सतर्क ड्राइवर ने गाड़ी गजरौला स्टेशन पर रोक दी, जिससे बड़ा हादसा टल गया। सुबह करीब पांच बजकर बाइस मिनट पर राजधानी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने देखा कि इंजन के पिछले हिस्से में धुएं के साथ आग की लपटें निकल रही हैं। ड्राइवर ने तुरंत गजरौला स्टेशन पर गाड़ी रोक दी और अधिकारियों को इसकी सूचना दी। इंजन को ट्रेन से अलग कर उसकी आग बुझाई गई। उसके बाद मुरादाबाद से पैसेंजर ट्रेन का इंजन मंगाकर ट्रेन को सात बजकर सात मिनट पर आगे रवाना किया गया। इस दौरान ट्रेन करीब पौने दो घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही।

- लखनऊ में भी हुआ मौसम गड़बड़। आसमान में बादल छाए।

Live अपडेट से लेकर हॉट सीट के एनालसिस तक की जुड़ी हर खबर सिर्फ 1 क्लिक पर
Web Title: breaking news uttar pradesh live news uttar pradesh
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top