Home »Uttar Pradesh »News » Crime Against Women In Akhilesh Govt

अखिलेश 'राज' में महिलाओं पर अत्याचार, दहली यूपी

अजयेंद्र राजन/संमय प्रकाश | Jan 05, 2013, 12:25 PM IST

कानपुर में पड़ोसी के घर में लाही कूटने गई एक किशोरी से कोतवाली क्षेत्र के गिरंदापुरवा गांव में मोहल्ले के ही युवक रंगीलाल उर्फ शिवसिंह ने रेप किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी धमकी देते हुए भाग निकला। बाद में घाटमपुर कोतवाली में किशोरी के पिता की ओर से घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने किशोरी को अस्‍पताल भिजवाया। कानपुर देहात के रसूलाबाद में सिठऊमताना गांव में पांच युवक आसकरन, गोविंद सिंह, उस्मान खां, जमीर अहमद, इरफान अली एक किशोरी को सोते समय उठा ले गए और गैंगरेप कर उसकी हत्‍या कर दी व लाश खेत में फेंक दी। किशोरी के पिता ने पांच लोगों पर अपहरण, गैंगरेप व हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बांदा में 20 वर्षीय विवाहिता युवती के साथ युवक ने दुराचार किया। पीडि़ता के शोर मचाने पर पास में ही खेत में काम कर रहे लोग और पड़ोसी दौड़ पड़े। आरोपी दीवार फांदकर भाग निकला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फतेहगंज थाना क्षेत्र के एकपुरवा में दोपहर को विवाहिता घर में अकेली थी। मौका पाकर गांव का ही राममिलन यादव घर में घुस आया और युवती के साथ दुराचार किया। युवती ने शोर मचाया तो वह भाग निकला।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: crime against women in Akhilesh govt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        Top