Home »Uttar Pradesh »News » Crime Against Women In Akhilesh Govt

अखिलेश 'राज' में महिलाओं पर अत्याचार, दहली यूपी

अजयेंद्र राजन/संमय प्रकाश | Jan 05, 2013, 12:25 PM IST

कन्‍नौज में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने शादी से इनकार करने पर अपने गांव की युवती पर तेल छिड़क कर आग लगा दी। उसकी हालत गंभीर है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस हिरासत में उसके पिता ने बताया कि युवती ही उसके पुत्र पर शादी के लिए दबाव डाल रही थी। मना करने पर उसने स्वयं आग लगा ली। देर रात तक पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज न कर लीपापोती में व्यस्त थी। एटा के मलावन क्षेत्र के दतौली गांव में एक महिला को एक जनवरी को कुछ लोगों ने मारपीट कर निर्वस्त्र कर दिया था। साथ ही उसके पति को मारपीट कर घायल कर दिया। इसकी रिपोर्ट महिला के पति ने मलावन थाना में दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार एक जनवरी को मलावन क्षेत्र के गांव दतौली निवासी देवेन्द्र के पुत्र ने गांव के ही राकेश के पुत्र के साथ मारपीट की थी। इसकी शिकायत करने गई राकेश की पत्नी को देवेंद्र ने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर निर्वस्त्र किया।
बहराइच में एक सिपाही ने अपने ही साथी पुलिसवाले की बेटी के साथ छेड़छाड़ कर दी। किशोरी के शोर मचाने पर दौड़े परिजनों ने सिपाही को जमकर पीटा। इस मामले में सिपाही के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट कोतवाली देहात में दर्ज की गई है। एसपी ने तत्काल प्रभाव से आरोपी सिपाही को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी है। कोतवाली देहात में तैनात सिपाही जयप्रकाश यादव ने अपने साथी पुलिसवाले की बेटी के साथ छेड़छाड़ की। लड़की के शोर मचाने पर परिवार के लोग दौड़े। इस पर छेड़छाड़ करने वाला सिपाही हमलावर हो गया। किशोरी के परिजनों के साथ ही इकट्ठा हुए कॉलोनी के लोगों ने सिपाही की लात-घूसों से जमकर पिटाई की।
Live अपडेट से लेकर हॉट सीट के एनालसिस तक की जुड़ी हर खबर सिर्फ 1 क्लिक पर
Web Title: crime against women in Akhilesh govt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top