Home »Uttar Pradesh »Meerut » Gangrape With Adult Girl In Muzaffarnagar

PICS: पंचायत घर में नाबालिग के साथ हुआ गैंग रेप

आशीष राय | Dec 29, 2012, 12:11 PM IST

लखनऊ. उप्र के अमरोहा जिले के थाना सैदनगली में शुक्रवार को निजी स्कूल की एक टीचर के साथ दो लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। शिक्षिका अपनी सहेली के साथ संभल में पढ़ाने जा रही थी। रास्ते में गालिब व फिरोज नामक आरोपियों ने दोनों को पकड़ लिया। उसकी सहेली मौका पाकर भाग निकली। लेकिन, शिक्षिका के साथ दोनों ने गन्ने के खेत में ले जाकर तमंचे के बल पर दुराचार किया। मामले में एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शिक्षिका और नाबालिग से गैंग रेप
पंचायत घर में नाबालिग के साथ हुआ गैंगरेप
यूपी के मुजफ्फरनगर में 14 साल की नाबालिक लड़की से गांव के पंचायत घर में गैंगरेप हुआ है। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके पीड़ित युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।
रेप नहीं कर सके तो मार डाले
अलीगढ़ के गांव रजामऊ में दुराचार के प्रयास में कक्षा 8 की छात्रा की हत्या कर दी गई। छात्रा की उम्र महज 14 साल है। किशोरी शौच के लिए गई थी। उसका शव गांव के पास सरसों के खेत में पड़ा मिला। लड़की के गले में रस्सी पड़़ी थी। चेहरा बुरी तरह खरोंचा हुआ था। कपड़े भी अस्त-व्यस्त हालत में थे। गांव के लोग छात्रा का शव उठाकर घर ले आए। शुक्रवार को हंगामे के बाद पुलिस उसका शव पोस्टमार्टम के लिए ले गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट हो सकेगा कि असल में लड़की के साथ क्या हुआ है।
स्लाइड के जरिए जानिए पूरी घटना...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: gangrape with adult girl in muzaffarnagar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top