Home »Uttar Pradesh »Rajya Vishesh » Hashim Ansari Said That Court Can Not Give Decision On Babri Case

बाबरी प्रकरण: कोई अदालत नहीं कर सकती फैसला: हाशि‍म अंसारी

Rahul Pandey | Dec 06, 2012, 12:09 PM IST

बाबरी प्रकरण: कोई अदालत नहीं कर सकती फैसला: हाशि‍म अंसारी
नई दिल्‍ली/फैजाबाद. वर्ष 1992 में हुए बाबरी मस्‍जि‍द वि‍ध्‍वंस (देखें तस्‍वीरें) की बीसवीं बरसी पर दिल्‍ली से फैजाबाद तक गुस्‍सा दिखा। लोकसभा में बीएसपी सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने बाबरी मस्जिद विध्‍वंस के लिए जिम्‍मेदार लोगों को सजा दिलाने की मांग करते हुए काले झंडे दिखाए। संभल से बीएसपी सांसद बर्क की इस हरकत से स्‍पीकर मीरा कुमार बेहद नाराज हुईं। बेहद गुस्‍से में दिख रहीं स्‍पीकर ने बर्क से कहा कि वह झंडे लहराकर सदन का अपमान कर रहे हैं। मीरा कुमार ने बीएसपी सांसद को झंडा किनारे रखने के भी निर्देश दिए।

बीएसपी सांसद अयोध्‍या में विवादित ढांचा गिराए जाने के 20 साल पूरेहोने पर विरोध जता रहे थे। बीएसपी सांसद के साथ कुछ अन्‍य सांसद लिब्राहन आयोग की रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे थे। कुछ देर बाद बर्क के साथ असदुद्दीन ओवैशी और कुछ अन्‍य सदस्‍य भी 'वेल' में पहुंच गए और हंगामा करने लगे। शोर-शराबे के बीच सदन की कार्यवाही दो बजे तक स्‍थगित करनी पड़ी। पढ़ें- और ट्विटर पर मन रहा है शौर्य दिवस
उधर, बाबरी मस्‍जि‍द वि‍ध्‍वंस मामले में वादी रहे हाशि‍म अंसारी ने कांग्रेस पर गुस्‍सा निकालते हुए कहा कि इस मामले का फैसला कोई अदालत नहीं कर सकती। हाशि‍म अंसारी का कहना है कि वि‍वादि‍त परि‍सर की सुरक्षा में सरकार रोजाना 25 लाख रुपये खर्च कर रही है। दूसरी तरफ गरीब भूखों मर रहा है। सलमान खुर्शीद, गुलाम नबी आजाद, के रहमान और अहमद पटेल मुल्‍क क्‍या चलाएंगे। ये जब तक ससंद में रहेंगे तब तक मुसलमानों का इस देश में भला नहीं हो सकता।
अंसारी ने प्रेसवार्ता में कहा कि कांग्रेस देश के पढ़े लि‍खे मुसलमानों को आतंकवाद के फर्जी मुकदमों में फंसाकर खत्‍म कर रही है। इससे अच्‍छी तो मोदी की सरकार है। मोदी की सरकार आते ही कम से कम सारे मुसलमानों को खत्‍म कर दि‍या जाएगा। उसके बाद हिंदू राष्‍ट्र बन जाएगा। जो उददेश्‍य धीरे धीरे पूरा हो रहा है, वो तुरंत पूरा हो जाएगा।
आज की कुछ अहम खबरें पढ़ना चाहते हैं तो नीचे लिंक पर क्लिक करें-

'बाबरी'के20बरस:जवां हुई पीढ़ी में'जहर'भरने की साजिश!

कोलकाता टेस्‍ट का लाइव अपडेट पढ़ें

राज्‍यसभा में सरकार का और कड़ा इम्तिहान

सोनिया से काफी नीचे है मनमोहन का कद

पाकिस्‍तान की दलील-मुसलमानों को चो‍ट पहुंचा सकती है अक्षय की'खिलाड़ी786'

PHOTOS:दुबई में एक मंच पर दिखे सलमान-प्रियंका

टैटू-अल्कोहल युक्त परफ्यूम में नमाज जायज नहीं

Live अपडेट से लेकर हॉट सीट के एनालसिस तक की जुड़ी हर खबर सिर्फ 1 क्लिक पर
Web Title: Hashim Ansari said that court can not give decision on Babri case
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Rajya Vishesh

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top